प्रज्वल रेवन्ना की तुलना भगवान श्रीकृष्ण से, बुरे फंसे रामप्पा तिम्मापुर!

Published
रामप्पा बलप्पा तिम्मापुर, कैबिनेट मंत्री, कर्नाटक सरकार
रामप्पा बलप्पा तिम्मापुर, कैबिनेट मंत्री, कर्नाटक सरकार

नई दिल्ली/डेस्क: सेक्स स्कैंडल केस में फंसे प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं अब कर्नाटक के एक मंत्री का प्रज्वल रेवन्ना पर टिप्पणी करना भारी पड़ गया है।

बता दें कर्नाटक सरकार में आबकारी मंत्री रामप्पा तिम्मापुर ने विजयपुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “भगवान श्रीकृष्ण महिलाओं के साथ भक्तिभाव से रहते थे। लेकिन प्रज्वल रेवन्ना के मामले में ऐसा नहीं था। मुझे लगता है कि वह उस रिकॉर्ड को तोड़ना चाहते हैं।”

कर्नाटक के मंत्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं उनके द्वारा दिए गए इस बयान को लेकर विवाद भी खड़ा हो गया है। वहीं बीजेपी नेता सीटी रवि ने उनके इस्तीफे की मांग तक कर दी है। बीजेपी नेता सीटी रवि ने कहा कि “कांग्रेस सरकार ने भगवान कृष्ण का अपमान किया है। उन्हें तुरंत कैबिनेट से हटा देना चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है तो हम उनके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।”

क्या है पूरा मामला
बता दें, सोशल मीडिया पर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते प्रजव्वल रेवन्ना को लेकर कुछ दिनों पहले अश्लील वीडियो वायरल हुई थी। जिसके बाद उनके घर की कुक के साथ और भी महिलाओं ने यौन शोषण का केस उन पर दर्ज किया था। जिसके बाद कर्नाटक की कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार ने मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किया। वहीं सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने आरोपों को खारिज करते हुए वीडियोज से छेड़छाड़ किए जाने का दावा किया।

लेखक-प्रियंका लाल