प्रमोद सावंत ने स्वाति मालीवाल मामले पर सीएम केजरीवाल से किए सवाल, कहा- सीएम से जनता भी परेशान है

Published
Goa CM Pramod Sawant
Goa CM Pramod Sawant

नई दिल्ली/डेस्क: AAP राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामला इतना बढ़ गया है कि इस मामले पर सभी पार्टीयां अपनी टिप्पणी दे रहे हैं और साथ ही आप पार्टी पर तंज कसने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही.

प्रमोद सांवत का बयान

अब इस मामले पर गोवा के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता प्रमोद सांवत का बयान सामने आया है. उन्होंने ने भी स्वाति मालीवाल मामले के जरिए सीएम अरविंद केजरीवाल समेत संजय सिंह और आप पार्टी पर कड़े सवाल उठाए हैं.

“AAP महिला विरोधी पार्टी”

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा, “मैं दिल्ली में लोगों से मिलता हूं, वे मुझसे पूछते हैं कि 9 दिनों से स्वाति मालीवाल मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं? अरविंद केजरीवाल का चुप बैठना सब कुछ बता देता है. ये(AAP) अब ‘दिल्ली विरोधी, महिला विरोधी पार्टी’ (ANTI DELHI, ANTI WOMEN PARTY) बन गई है. संजय सिंह जब प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं और वे कबूल भी लेते हैं कि स्वाति मालीवाल के ऊपर उत्पीड़न हुआ है. तीन दिनों के बाद विभव कुमार को अरविंद केजरीवाल अपनी गाड़ी में लखनऊ लेकर जाते हैं. अगर इस मामले में विभव कुमार की भागीदारी नहीं है तो उन्होंने अपने फोन को फॉर्मेट क्यों किया? मुख्यमंत्री आवास से सीसीटीवी फुटेज गायब करना, विभव कुमार को वहां पर छिपा कर रखना ये दर्शाता है कि इस मामले में विभव कुमार का ही हाथ है.”

लेखक- वेदिका प्रदीप