प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर लगाए गंभीर आरोप, चुनाव को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

Published

समस्तीपुर/बिहार: समस्तीपुर में जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला. नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे पर उन्होंने कहा कि मैं नीतीश कुमार की राज्य की बाहर की यात्राओं को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेता हूं.

‘JDU को लोगों ने नकार दिया है’

लोकसभा चुनाव पर उन्होंने कहा कि बंगाल चुनाव से पहले मैंने कहा था कि भाजपा को 100 सीट भी नहीं आएगी. किशोर ने आगे कहा कि नीतीश कुमार के JDU को आगामी चुनाव में 5 सीट भी नहीं आएगी. उन्होंने आगे कहा कि JDU का जमीन पर कोई अस्तित्व नहीं बचा है.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि पार्टी के पास संगठन, नेता और छवि की कमी है जिसके कारण लोग JDU को वोट नहीं देंगे. लोकसभा चुनाव पर पूछे गए अन्य सवालों पर उन्होंने कहा कि चुनाव अभी बहुत दूर है और मैं अभी सभी सवालों का जवाब नहीं दे सकता.

समस्तीपुर शहर में पत्रकारों से बातचीत में प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि JDU का कोई भविष्य नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि JDU का अंतिम काल चल रहा है.

‘पार्टी में अच्छे लोगों की कद्र नहीं’

किशोर ने आगे कहा कि उस पार्टी में खराब लोग नहीं हैं, लेकिन नीतीश कुमार ने ही अपनी पार्टी को खत्म कर दिया है. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार को अब JDU की जरूरत ही नहीं है.

किशोर ने कहा कि उनको बस इतनी जरूरत है कि वह मुख्यमंत्री बने रहें और पार्टी की उन्हें कोई चिंता नहीं है. कार्यकर्ताओं की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि JDU में जमीनी स्तर के कार्यकर्ता अच्छे लोग हैं.

उन्होंने कहा कि जब लालू जी के दौर में JDU राजनीतिक विकल्प बन रहा था तो बहुत सारे अच्छे लोग JDU से जुड़े थे. किशोर ने आगे कहा कि मौजूदा दौर में या तो वो निष्क्रिय हैं या निष्क्रिय कर दिए गए हैं.