प्रतिभा सिंह का फूटा गुस्सा, कहा- कंगना के नाम से निराश है जनता

Published
Kangana Ranaut VS Vikramaditya Singh
Kangana Ranaut vs Vikramaditya Singh

नई दिल्ली/डेस्क: आज हिमाचल प्रदेश के मंडी सीट पर कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कोई राजनीतिक करीयर न होने के बावजूद बीजेपी ने उनपर भरोसा जताया है.

कंगना खिलाफ विक्रमादित्य सिंह

वहीं, कांग्रेस ने कंगना रनौत के खिलाफ विक्रमादित्य सिंह को उतारा है. इस सीट पर लोकसभा चुनाव की कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के चलते हमेशा कांग्रेस और विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधते नज़र आती हैं. वहीं, विक्रमादित्य सिंह भी कंगाना रनौत का बेबाकी से जवाब देते हैं . गौरतलब दोनों की जुबानी जंग हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है.

प्रतिभा सिंह का कंगना पर वार

कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह की मां और हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने मीडिया से बातचीत की. प्रतिभा सिंह ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा, “मंडी से अचानक कंगना का नाम सामने आने से भाजपा के काफी लोग निराश हैं.”

“लोकसभा सीटों की स्थिति काफी अच्छी”

प्रतिभा सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए आगे कहा, ” हम हिमाचल प्रदेश में चारों लोकसभा सीटों पर काफी अच्छी स्थिति में हैं. बाढ़ के समय हमारी सरकार ने बहुत ही अहम भूमिका निभाई. जिनके घर चले गए, जिनकी ज़मीन चली गई उनकी व्यक्तिगत तौर पर मदद की गई.”

लेखक- वेदिका प्रदीप