Prayagraj News: OYO होटल में शख्स ने महिला मित्र को उतारा मौत के घाट, खुद दी पुलिस को जानकारी

Published
Prayagraj News

Prayagraj News: प्रयागराज से एक हत्या का मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपनी महिला मित्र की हत्या कर दी है। फिर खुद ही पुलिस थाने जाकर अपना जुर्म कुबूल किया। एक शख्स ने ओयो होटल (OYO) के कमरे में अपनी महिला मित्र की गला दबाकर हत्या कर दी। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला..?

खुद दी हत्या की जानकारी

मिली जानकारी के अनुसार, प्रयागराज (Prayagraj News) में एक महिला की ओयो होटल में गला दबाकर उसके दोस्त ने मौत के घाट उतार दिया। फिर खुद ही थाने पहुंचकर पुलिस को हत्या की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही सोरांव पुलिस मौके पर पहुंची और होटल में महिला के शव को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शादी का दबाव बना रही थी महिला

शख्स ने पूछताछ के दौरान बताया कि महिला लगातार उसपर शादी करने का दबाव बना रही थी और 5 लाख रुपए भी मांग रही थी। पैसे नहीं देने पर महिला हमेशा युवक को मुकदमे में फंसाने की धमकी देते रहती थी। जिस कारण से युवक ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

महिला पहले से थी शादीशुदा

जानकारी के अनुसार, महिला सुमन देवी पहले से शादीशुदा थी और अपने प्रेमी के साथ ओयो होटल आई थी। हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी विवेक कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: 36 घंटे बाद CM पद से इस्तीफा देंगे अरविंद केजरीवाल, नए मु्ख्यमंत्री के लिए इन नामों पर चर्चा!