Prime Minister Narendra Modi: PM मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- “नफरत की राजनीति कर रही है, देश को बर्बाद करने पर तुली है कांग्रेस”

Published
Prime Minister Narendra Modi

Prime Minister Narendra Modi: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वर्चुअल माध्यम से महाराष्ट्र में 7600 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी।

वहीं इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा, पीएम मोदी ने कहा कि “कांग्रेस नफरत की राजनीति कर रही है। कांग्रेस देश को बर्बाद करने पर तुली हुई है। हम सभी को जागरूक और सतर्क रहना होगा। मुझे यकीन है कि महाराष्ट्र की जनता सबको करारा जवाब देगी । ये ताकतें समाज को नष्ट करने पर तुली हैं। महाराष्ट्र के लोगों को एकजुट होकर भाजपा-महायुति सरकार को वोट देना होगा ताकि राज्य और देश का विकास सुनिश्चित हो सके।”

“कांग्रेस का पूरा इकोसिस्टम जनता को गुमराह कर रहा था”

इसी के साथ पीएम मोदी ने हरियाणा और जम्मू-कश्मीर चुनावों के नतीजे को लेकर कहा, “दो कार्यकाल पूरा करने के बाद हरियाणा में तीसरी बार निर्वाचित होना ऐतिहासिक है। कांग्रेस का पूरा इकोसिस्टम जनता को गुमराह कर रहा था। उन्होंने दलितों के बीच झूठ फैलाने की कोशिश की। दलितों को एहसास हुआ कि कांग्रेस उनसे आरक्षण छीनकर अपने वोट बैंक में बांट देगी। हरियाणा में दलित समुदाय ने बीजेपी को रिकॉर्ड समर्थन दिया।

कांग्रेस ने किसानों को भड़काया-PM मोदी

इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा कि “कांग्रेस ने किसानों को भड़काया। हरियाणा के किसान भाजपा की किसान हितैषी योजनाओं से खुश हैं। कांग्रेस ने युवाओं को भड़काने की भी कोशिश की, लेकिन वे सभी उज्ज्वल भविष्य के लिए भाजपा पर भरोसा करते हैं। पीएम मोदी ने कहा, “हरियाणा की जनता ने दिखा दिया है कि वे कांग्रेस और उसके शहरी नक्सली सहयोगियों की नफरत भरी साजिशों का शिकार नहीं होंगे।”