Prime Minister Narendra Modi: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में पीएम मोदी करेंगे जनसभा को संबोधित, जानें- पूरा शेड्यूल

Published
Prime Minister Narendra Modi
Prime Minister Narendra Modi

Prime Minister Narendra Modi: आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के दौरे पर जाएंगे। पीएम मोदी हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में बीजेपी के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे।

जम्मू-कश्मीर में पीएम मोदी जनसभा को करेंगे संबोधित

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के दो चरणों का मतदान हो चुका है। तीसरे चरण की वोटिंग 1 अक्टूबर को होनी है। ऐसे में पीएम मोदी तीसरे चरण के लिए बीजेपी के समर्थन में आज दोपहर 12 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

3 चरणों में जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024 कुल तीन चरणों में हो रहे हैं। पहले चरण के लिए वोटिंग 18 सितंबर को हो चुकी है। दूसरे चरण के लिए 25 सितंबर को मतदान हुआ। वहीं तीसरे चरण के लिए मतदान 1 अक्टूबर को होगा। बता दें, जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव की मतगणना 8 अक्टूबर को होगी।

हरियाणा में पीएम मोदी जनसभा को करेंगे संबोधित

जम्मू-कश्मीर दौरे के बाद Prime Minister Narendra Modi हरियाणा जाएंगे। बता दें, हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। ऐसे में प्रधानमंत्री आज दोपहर 3 बजे हरियाणा के हिसार में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा में पीएम मोदी हिसार, भिवानी, चरखी दादरी, जींद और फतेहाबाद जिले के बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में वोटों की अपील करेंगे। वहीं, इस बीच मंच पर बीजेपी के 23 उम्मीदवार मौजूद रहेंगे। Prime Minister Narendra Modi की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आईपीएस, डीएसपी, बम स्क्वायड, डॉग स्क्वायड के साथ करीब जवानों की तैनाती की गई है।

हरियाणा की सभी 90 सीटों पर 5 अक्टूबर को होगा मतदान

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 एक चरण में ही होगा। राज्य की सभी 90 विधानसभा सीटों पर 5 अक्टूबर को मतदान होगा। इसके बाद 8 अक्टूबर को मतगणना होगा।