शाहरुख खान की फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका चाहर चौधरी! सलमान खान ने की सिफारिश!

Published

टीवी का कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस खत्म हो चुका है। रैपर MC Stan ने बिग बॉस सीजन 16 का ताज अपने नाम कर लिया है। हालांकि शो के विनर का नाम सुनकर काफी लोग हैरान थे। दरअसल एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी शो के फिनाले से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी थी और लोगों को उम्मीद थी कि शो की विनर प्रियंका ही होंगी, यहां तक कि खुद शो के होस्ट सलमान खान ने भी ये बात फिनाले में कही थी और अब सलमान ने अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को शाहरुख की फिल्म में एंट्री भी दिला दी है।

प्रियंका चाहर को मिला फ़िल्म में काम करने का मौका

हर साल बिग बॉस शो से सलमान किसी ना किसी कंटेस्टेंट को फिल्म में जरूर कास्ट करते हैं। इस साल सलमान खान की फेवरेट रहीं, प्रियंका चाहर चौधरी के साथ भी ऐसा ही हुआ।

प्रियंका चाहर कर रही ट्रेंड

पिछले कुछ समय से प्रियंका सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रही हैं। इस ट्रेंड करने के पीछे भी बहुत बड़ी वजह है, कुछ मीडिया हाउस की मानें तो सलमान खान के कहने पर प्रियंका को बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख की फिल्म डंकी में रोल मिला है। मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें सलमान खान के प्रोड्कशन हाउस SKF में भी काम मिला है।

शाहरूख और सलमान मेरे लिए भगवान

वहीं जब एक मीडिया हाउस ने एक्ट्रेस से इन ऑफर्स पर बात की तो प्रियंका ने कहा कि फिलहाल  बाहर क्या चल रहा है इस बारें में उन्हें कोई आइडिया नहीं है, प्रियंका ने आगे कहा कि “मुझे शाहरुख खान सर की फिल्म को लेकर कुछ भी पता नहीं है क्योंकि मैं अभी-अभी शो से बाहर आई हूं और किसी से भी बात करने का मौका नहीं मिल पाया है।” एक्ट्रेस ने बताया कि, “सलमान खान सर ने मुझसे शो के बाद मिलने के लिए कहा था, लेकिन अभी सिर्फ इतना ही है। शाहरुख खान और सलमान खान सर दोनों मेरे लिए भगवान की तरह है। मुझे ऑफर्स के बारे में अभी कोई आइडिया नहीं है।