प्रियंका गांधी ने नंदुरबार में जनता से की अपील, कहा- पीएम सब कुछ बेच रहे हैं

Published
Priyanka Gandhi
Priyanka Gandhi

नई दिल्ली/डेस्क: लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है. इस लोकसभा चुनाव में हर पार्टी जोरों शोरों से प्रचार में लगी हुई है. इसी बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने महाराष्ट्र के नंदुरबार में एक विशाल जनसभा से जीत की गुहार लगाई.

“जय आदिवासी, जय महाराष्ट्र”

आपको बता दें, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. अपने संबोधन की शुरूआत प्रियंका गांधी ने “जय आदिवासी, जय महाराष्ट्र” कहकर की और जनता से कांग्रेस को वोट करने की अपील की.

“यहां आकर मुझे गर्व महसूस हो रहा”

अपने संबोधन में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा, “ये पावन धरती है, आपकी धरती है. आपने इसको अपनी मेहनत से सींचा है. यहां आकर मुझे गर्व महसूस हो रहा है. मेरी दादी हमेशा चुनाव प्रचार की शुरुआत यहीं से करती थी. वो हमेशा कहती थीं कि आपकी संस्कृति दुनिया की सबसे अच्छी है. आप लोगों ने जो कुछ भी चीजें उन्हें बनाकर दीं थी वो आज भी हमारे यहां पर मौजूद है.”

आगे उन्होंने यह भी कहा, “कांग्रेस के समय में एससी- एसटी कानून बनाया गया, सोनिया जी ने फारेस्ट राइट एक्ट बनाया. यहीं नंदुरबार से मनरेगा की शुरुआत हुई. मेरा भाई राहुल गांधी देश के इकलौते नेता होंगे जिन्होंने 4000 किलोमीटर की पैदल यात्रा की. उसके बाद फिर एक और यात्रा मणिपुर से मुंबई तक की.”

पीएम मोदी पर साधा निशाना

प्रियंका गांधी ने अपने संबोधन के अंत में कहा, “महाराष्ट्र में विधायकों पर दबाव डालकर, डराकर- धमकाकर, करोड़ों रूपये देकर सरकार गिराई. कांग्रेस ने 70 साल में जो कुछ बनाया था मोदी आज सब बेच रहे हैं और मंच से पूछते हैं कि कांग्रेस ने क्या किया है?” 

लेखक- वेदिका प्रदीप