PM मोदी के वाराणसी रोड शो पर प्रियंका गांधी का तीखा वार

Published
Priyanka Gandhi
Priyanka Gandhi

नई दिल्ली/डेस्क: आज प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रोड शो किया. इस भव्य रोड शो में भारी संख्या में लोग शामिल होते नज़र आए.

इस रोड शो में पीएम मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी भी शामिल थे. पीएम मोदी के इस भव्य रोड शो की धुआंधार तैयारियां हुई थी. लोगों ने पीएम मोदी और सीएम योगी का खुले दिल से स्वागत किया. आज वाराणसी का नजारा किसी त्योहार या जश्न से कम नहीं था.

प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर हमला

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम मोदी के वाराणसी रोड शो पर जमकर हमला किया. मीडिया से बात करते हु्ए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, मेरे पिताजी से लेकर जब तक राहुल गांधी सांसद थे तब तक यहां राजनीतिक सभ्यता स्थापित हुई थी, वह सच्चाई की राजनीति थी. हम झूठ नहीं बोलते थे, गुमराह नहीं करते थे, काम के आधार पर बात करते थे. जनता ने आदर सम्मान इसलिए दिया क्योंकि हमने काम करके दिखाया. ऐसी ही राजनीति पूरे देश को चाहिए. जो धर्म की बातें करते हैं वे धर्म का पालन तो करें. पहले सत्य के पथ पर तो चलें.”

“रोड शो जनसंपर्क नहीं होता”

आगे प्रियंका गांधी ने यह भी कहा, “रोड शो जनसंपर्क नहीं होता है, जिस तरह से मेरे पिताजी और हम करते थे. मेरे पिताजी प्रधानमंत्री रहते हुए पैदल गांव में जाकर समस्याएं पूछते थे. जनता के आंसू पोछते थे.”

लेखक- वेदिका प्रदीप