Pune News: सैंडविच खाने से स्कूली बच्चे हुए फूड पॉइजनिंग का शिकार, अभिभावकों ने लगाया स्कूल प्रशासन पर गंभीर आरोप

Published
Pune News

Pune News: पुणे जिले के पिंपरी चिंचवड शहर के एक स्कूल से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जहां डीवाई पाटिल स्कूल के बच्चे फूड फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए. वहीं मामले में बच्चों के परिजनों ने स्कूल पर गंभीर आरोप भी लगाया है.

क्या है मामला?

बता दें कि डीवाई पाटिल स्कूल के कुल 28 छात्रों को आज (10 अक्टूबर) फूड पॉइजनिंग के कारण अस्पताल में एडमिट कराया गया था. मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी शिवाजी पवार ने बताया कि, 28 छात्रों में से कुछ को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

सभी छात्रों की हालत स्थिर

स्कूल ने 350 छात्रों के लिए सुबह के नाश्ते में सैंडविच बनाए थे. सैंडविच खाने के बाद कुछ छात्रों को उल्टी हो गई और वे बीमार पड़ गए. अस्पताल में भर्ती सभी छात्रों की हालत स्थिर है और उन्हें खतरे से बाहर रखा गया है.

अभिभावकों ने लगाया आरोप

जैसे ही इस घटना की जानकारी अभिभावकों को मिली, वे स्कूल पहुंचे. अभिभावकों ने आरोप लगाया है कि छात्रों को जो सैंडविच दिया गया था, वे घटिया क्वालिटी के थे. जिस वजह से स्कूली छात्रों की तबीयत बिगड़ी और फिर उन्हें एंबुलेंस से इलाज के लिए पास के ही (Pune News) अस्पताल में भेजा गया.

यह भी पढ़ें: J&K Assembly Election 2024: जम्मू-कश्मीर के नए विधायकों में कितनों पर हैं आपराधिक मामले? ADR की रिपोर्ट में हुआ खुलासा