Pune Porsche Car Case Accident: पुणे पोर्श एक्सीडेंट केस में ब्लड सैंपल से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने की दो और गिरफ्तारी

Published
Pune Porsche Car Accident
Pune Porsche Car Accident

Pune Porsche Car Case Accident: पुणे के पोर्श कार दुर्घटना मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। नाबालिग आरोपी के ब्लड सैंपल की अदला-बदली के आरोप में पुलिस ने दो और व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी ने 20 अगस्त मंगलवार को बताया कि सोमवार रात को दो और गिरफ्तारी हुई जिसके बाद अब कुल गिरफ्तारियों की संख्या 9 हो गई है। बता दें, कल्याणी नगर में हुए इस हादसे में दो आईटी पेशेवरों की मौत हो गई थी, और आरोप है कि यह कार नशे में धुत एक नाबालिग द्वारा चलायी जा रही थी।

पुणे पोर्श एक्सीडेंट केस में अब तक 9 लोग गिरफ्तार

अब तक कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। रियल एस्टेट कारोबारी विशाल अग्रवाल और उनकी मां शिवानी अग्रवाल को नाबालिग आरोपी के ब्लड सैंपल की अदला-बदली में संदिग्ध भूमिका के चलते गिरफ्तार किया गया था। इसके अतिरिक्त, अशपाक मकंदर और अमर गायकवाड़ को भी गिरफ्तार किया गया। मकंदर पर आरोप है कि उसने आरोपी के माता-पिता और सरकारी ससून अस्पताल के डॉक्टरों के बीच बिचौलिए की भूमिका निभाई। पुलिस ने अस्पताल के तत्कालीन एचओडी डॉ. अजय तावरे, डॉ. श्रीहरी हल्नोर, और ससून अस्पताल के एक कर्मचारी अतुल घाटकांबले को भी गिरफ्तार किया है।

ब्लड सैंपल के साथ की गई थी अदला-बदली

पुणे पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने बताया कि कार में नाबालिग आरोपी के साथ मौजूद दो अन्य नाबालिगों के ब्लड सैंपल के साथ दो व्यक्तियों के सैंपल की अदला-बदली की गई थी।

क्या है पूरा मामला?

19 मई को पुणे के कल्याणी नगर में एक पोर्श कार चला रहे नाबालिग आरोपी ने एक मोटरसाइकिल पर सवार दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को कथित तौर पर टक्कर मार दी थी, जिससे उनकी मौत हो गई। आरोप है कि 17 वर्षीय आरोपी नशे की हालत में कार चला रहा था। पुणे पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार सात आरोपियों के खिलाफ 900 पन्नों की चार्जशीट दायर की है।