पंजाब प्रधान बीजेपी के सुनील जाखड़ ने ‘AAP’ पर साधा निशाना

Published

पटियाला/पंजाब: पंजाब में बाढ़ के बाद बिगड़े हालात के बाद राज्य सरकार की तरफ से कई इलाकों को ज्यादा सुविधा नहीं मिल पाई है जिसको लेकर आज पंजाब प्रधान भाजपा के सुनील जाखड़ ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है।

पटियाला में प्रेस वार्ता करते हुए सुनील जाखड़ ने कहा कि, “बाढ़ पीड़ित लोगों को आपसे जो रकम चाहिए वो कहां है। सरकार यह तो अपनी फोटो खिंचवाने में लगे रहे इनके मंत्री और विधायक लोगों तक इनकी पहुंच ही नहीं हो पाई।

हम लोग बाढ़ पीड़ितों से मिल रहे हैं उनकी मुश्किलें जान रहे हैं कभी इनके मंत्री कहते हैं कि पैसे की जरूरत नहीं है कभी यह पैसा मांगते हैं जो पहले पैसे आया वह कहां लगाया है  हजारों करोड़ों रुपए।”

‘जो पैसा मिला उसका हिसाब दे मान सरकार’

उन्होंने कहा कि, जो पैसा मान सरकार ने एडवर्टाइजमेंट में लगाया है पहले उसका हिसाब दें। ग्रामीण इलाकों में सड़कें टूटी है उनका काम कब करेगी सरकार। पंजाब सरकार बताएं जो पैसा इनके पास था वह कहां है यह सरकार क्या कर रही हैं कहां कांग्रेसी अपनी जान बचाने के लिए गठबंधन का समर्थन कर रहे हैं।

‘पंजाब सरकार के मंत्री फोटो खिंचवाने में व्यस्त’

पंजाब में हमारे कार्यकर्ता काम कर रहे हैं जमीनी स्तर पर बाढ़ पीड़ित इलाकों में जा रहे हैं और हम लोग सभी से मीटिंग कर रहे हैं जितने भी बीजेपी के कार्यकर्ता हैं आज भी हम बाढ़ पीड़ित गांव में जाकर आए हैं उनकी मुश्किलें जानकर हैं सरकार बड़े-बड़े दावे कर रही है लेकिन जमीनी स्तर पर कुछ भी नहीं है लोगों को मिल रहा जितनी रकम यह देने की बात कर रहे हैं।

बहुत ही कम है 65 सो रुपए बाद में कह देते हैं कि पिछली सरकारों के समय तय की हुई रकम है आपकी सरकार क्या कर रही है लोगों ने इसलिए बदलाव लाया है कि आप कुछ करें लेकिन आप लोग तो फोटो खिंचवाने में लगे हुए हैं पंजाब के मुख्यमंत्री और उनके विधायक और मंत्री सब बस बाढ़ वाले इलाकों में फोटो खिंचवाने जाते है।

रिपोर्ट- अविनाश कामबोज

पटियाला, पंजाब