Rahat Fateh Ali Khan: क्या राहत फतेह अली खान हुए गिरफ्तार? सिंगर ने खुद पोस्ट कर बचाया सच

Published
Rahat Fateh Ali Khan
Rahat Fateh Ali Khan

Rahat Fateh Ali Khan: खबर आ रही थी मशहूर पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह खबर सामने आई थी कि राहत फतेह अली खान () को पुलिस स्टेशन ले जाकर कई घंटों से पूछताछ की जा रही है। लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है वो कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है।

राहत फतेह अली खान के पूर्व मैनेजर ने दर्ज की शिकायत

खबर आ रही थी गायक राहत फतेह अली खान को उनके पूर्व मैनेजर सलमान अहमद द्वारा मानहानि की शिकायत के चलते दुबई में गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के अनुसार, राहत फतेह अली खान के पूर्व मैनेजर अहमद ने दुबई के अधिकारियों को उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। राहत फतेह अली खान ने कुछ महीने पहले विवाद के बाद अहमद को नौकरी से निकाल दिया था साथ ही राहत और अहमद दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

राहत का सामने आया क्लैरिफिकेशन वीडियो

राहत फतेह अली खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी गिरफ्तारी की बात को टालते हुए यह कहते नजग आए कि मैं दुबई में अपने गाने के रिकॉर्डिंग के लिए आया हूं बाकी सब ठीक है। मैं आपसे गुजारिश करना चाहूंगा कि ऐसे घटिया अफवाहों पर बिल्कुल भी ध्यान न दें। ऐसा कुछ नहीं हुआ जैसा कि दुश्मन सोच रहे हैं। मैं बहुत ही जल्द अपने वतन लौटूंगा और नए गाने के साथ आप सभी को सरप्राइज दूंगा।

यह भी पढ़ें: सावन के पहले दिन नदी में डूबने से बिहार में 4 की मौत, नीतीश कुमार ने मुआवजे का किया एलान

लेखक: रंजना कुमारी