Rahul Dravid: टीम इंडिया को अलविदा कहने से पहले अपनी फाइनल स्पीच में भावुक हुए राहुल द्रविड़

Published

Rahul Dravid: टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने अपनी आखिरी स्पीच में टीम को संबोधित किया। टीम इंडिया ने इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया और चैंपियन बनकर पूरी दुनिया को चौंका दिया। टीम इंडिया के चैंपियन बनने के बाद राहुल द्रविड़ ने ड्रेसिंग रूम में कहा, “मुझे इस शानदार याद का हिस्सा बनाने के लिए सभी का शुक्रिया।

आप सभी यह मोमेंट याद रखेंगे। यह रन या विकेट के बारे में नहीं है। आप अपना करियर याद नहीं रखेंगे, लेकिन इस तरह के मोमेंट याद रखेंगे। मैं आप सभी पर इससे ज़्यादा गर्व नहीं कर सकता। जिस तरह आप वापस आए, जिस तरह आपने लड़ाई की, जिस तरह हमने एक टीम के रूप में काम किया।”

“इन लड़कों ने जो किया, आप लोगों ने जो किया, सपोर्ट स्टाफ ने जो किया, हार्ड वर्क जो हमने किया, जो बलिदान हमने दिया। पूरा देश को आप सभी पर गर्व है और जो कुछ भी आपने हासिल किया है, उस पर आपको गर्व भी होना चाहिए।”

“मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं हैं। सभी का शुक्रिया। आप सभी ने मेरे और मेरे कोचिंग स्टाफ के लिए जो सम्मान, दयालुता और प्रयास किया, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।”

राहुल द्रविड़ ने अपनी अंतिम स्पीच में टीम के हर खिलाड़ी और स्टाफ को शुक्रिया दिया और उन्हें अपने समर्थन और बलिदान के लिए सराहा। उन्होंने अपने कार्यकाल के लिए रोहित शर्मा का धन्यवाद भी जताया।