Rahul Gandhi: वायनाड में कांग्रेस बनाएगी 100 से अधिक घर, राहुल गांधी ने लिया संकल्प

Published
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार यानी आज 2 अगस्त को घोषणा कि है कि कांग्रेस वायनाड में 100 से अधिक घर बनाएगी। राहुल ने कहा कि केरल ने पहले कभी किसी क्षेत्र में ऐसी त्रासदी नहीं देखी और वह इस मुद्दे को दिल्ली में भी उठाएंगे। बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इस समय वायनाड में है और राहत शिविरों का दौरा कर रहें हैं।

राहुल गांधी ने क्या कहा?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल ने कहा है कि “मैं कल से यहां हूं। जैसा कि मैंने कल कहा, यह एक भयानक त्रासदी है। हम कल साइट पर गये थे। हम शिविरों में गए, हमने वहां की स्थिति का आकलन किया। आज हमने प्रशासन और पंचायत के साथ बैठक की। उन्होंने हमें हताहतों की संख्या, क्षतिग्रस्त हुए घरों की संख्या और अपनी रणनीति के बारे में जानकारी दी।”

100 से अधिक घर बनाने का संकल्प

हमने कहा है कि हम किसी भी संभव तरीके से मदद करने के लिए यहां हैं। कांग्रेस परिवार यहां 100 से अधिक घर बनाने का संकल्प लेना चाहता है। मुझे लगता है, केरल ने एक क्षेत्र में इस प्रकार की त्रासदी कभी नहीं देखी है। मैं इसे दिल्ली में और केरल के सीएम के साथ भी उठाने जा रहा हूं कि यह एक अलग स्तर की त्रासदी है और इसे अलग तरह से व्यवहार किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Electoral Bonds Hearing: कथित इलेक्टोरल बॉन्ड घोटाले में SIT से जांच करवाने की मांग वाली याचिका खारिज