“नफरत के बाजार में राहुल गांधी का व्हाट्सएप चैनल मोहब्बत का संदेश देगा”

Published

नई दिल्ली: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविन्दर सिंह लवली ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी सोशल मीडिया पर जनता से सीधे जुड़ने को व्हाट्सएप चैनल लॉच किया. राहुल के व्हाट्सएप चैनल लॉच करने वाला दिल्ली पहला राज्य बन गया है. कार्यक्रम में जिला एवं ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की मौजूदगी में अरविन्दर सिंह लवली ने डिजीटल स्क्रीन पर डेमों के द्वारा मौजूद सभी जिला एवं ब्लाक अध्यक्षों सहित अन्य कांग्रेसजनों को राहुल गांधी के चैनल से जुड़ने की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अपने प्रिय नेता से इस चैनल से प्रतिदिन लोग जुड़ रहे और अभी तक 42 लाख से ज्यादा लोग जुड़े चुके है.

अरविन्दर सिंह लवली ने कहा कि इस व्हाट्सएप चैनल से जुड़कर सीधे राहुल गांधी से जुड़ जाऐंगे व इसके साथ ही राहुल गांधी द्वारा डाले गए पोस्ट और उनकी विचारों से सीधा सम्पर्क होंगे. उन्होंने कहा कि हम सभी को राहुल के व्हाट्सएप चैनल से जुड़ना है. इसके लिए हमने बोर्ड लगाए जिसे स्केन करके अथवा मैसेज द्वारा सभी सीधे चैनल से जुड़ सकते है. उन्होंने कहा कि यह बोर्ड सभी प्रमुख लोगों को उपलब्ध कराऐंगे.

लवली ने कहा कि जिस तरह से सोशल मीडिया पर अनेक प्रकार के झूठ के पुलिंदे पेश कर भाजपा और उनके सहयोगी सहित अन्य दल जनता को भ्रमित कर रहे है. वहीं, राहुल गांधी बिना डरे देश में प्रमुखता से सच उजागर कर रहे है और झूठों का पर्दाफाश कर रहे है. चाहे उसके लिए उनको कुछ भी नुकसान उठाना पड़े. राहुल का चैनल उसका सबसे बड़ा माध्यम है, क्योंकि देश का हर व्यक्ति चाहे बड़ा हो या छोटा, सबके पास स्मार्ट फोन है और वह व्हाट्सएप से जुड़ा है.

लेखक: इमरान अंसारी