Raj Thackeray big Statement: “जनता 48 घंटे दे तो पूरा महाराष्ट्र साफ कर के दिखाएंगे” राज ठाकरे के बयान से आया महाराष्ट्र में सियासी तूफान

Published

Raj Thackeray big Statement: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने हैं इसको लेकर सभी पार्टियां पूरी ताकत के साथ तैयारियों में जुट गई हैं। वहीं चुनाव से पहले बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है। इन सब के बीच अपनी तीखी बयानबाजी के लिए मशहूर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने महाराष्ट्र की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा, “राज्य में कानून का कोई भय नहीं है और पुलिस को इस स्थिति के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। ठाकरे ने यह भी दावा किया कि यदि जनता उन्हें 48 घंटे का समय दे, तो वे पूरा महाराष्ट्र साफ करके दिखा सकते हैं।

“जनता 48 घंटे दे तो पूरा महाराष्ट्र साफ कर के दिखाएंगे”

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने एक कार्यक्रम के दौरान अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में कानून का डर नहीं है। मैं इस बात के लिए पुलिस को जिम्मेदार नहीं मानता हूं। उनके ऊपर सरकार का दबाव होता है। इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, “आपको लग रहा होगा राज ठाकरे कुछ भी बोल रहे हैं, पर ऐसा नहीं है। मैं ये बहुत ही गंभीर होकर आपके बीच बोल रहा हूं। एक बार राज ठाकरे के हाथ में महाराष्ट्र की सत्ता दो, सरकार कैसे चलाई जाती है मैं दिखाता हूं।

उन्होंने कानून के डर का उदाहरण देने का वादा करते हुए कहा, “कानून का डर क्या होता है, आपको दिखाऊंगा। फिर इस महाराष्ट्र में कोई भी शख्स महिला की ओर गंदी नजर से देखने की हिम्मत नहीं करेगा। मेरा विश्वास पुलिस पर है। पुलिस को 48 घंटे दूंगा, अगर जनता 48 घंटे मुझे दे तो पूरा महाराष्ट्र साफ कर के दिखाएंगे।