Rajasthan News: उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने देवराज के परिवार से की मुलाकात, बढ़ाया ढाढ़स

Published
Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News: प्रदेश की उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी अपनी दो दिवसीय उदयपुर यात्रा के तहत शुक्रवार सुबह दिवंगत छात्र देवराज मोची के घर पहुंचीं। उपमुख्यमंत्री ने उदयपुर के खेरादीवाड़ा स्थित स्व. देवराज के घर पर पहुंच दिवंगत की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने दिवंगत छात्र के परिवारजनों के ढाढ़स को बढ़ाया और कहा कि राज्य सरकार आपके साथ है। उन्होंने आश्वस्त किया कि दोषियों के विरुद्ध नियमानुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी।

8 लाख रुपए की तात्कालिक सहायता राशि

इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री ने दिवंगत छात्र के परिजनों को राज्य सरकार की ओर से 8 लाख रुपए की तात्कालिक सहायता राशि उपलब्ध कराई और जिला कलक्टर को निर्देश दिए कि परिजनों को सरकार की तरफ से हरसंभव राहत उपलब्ध कराई जाए।

कौन-कौन रहें मौजूद

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद चुन्नीलाल गरासिया, शहर विधायक ताराचंद जैन, जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल, उपमहापौर पारस सिंघवी, पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह राठौड़, समाजसेवी प्रमोद सामर, रविन्द्र श्रीमाली, चंद्रगुप्त सिंह चौहान, गजपालसिंह, पार्षद शिल्पा पामेचा आदि भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: Mohammad Yunus on Sheikh Hasina : मोहम्मद यूनुस ने शेख हसीना को दी नसीहत, कहा- भारत में रहकर बयान देने से बचें शेख हसीना, नहीं तो…