Rajasthan News: जोधपुर में अश्लील वीडियो देख 11 साल के लड़के ने किया 8 साल की बच्ची से रेप

Published
Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर से एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 11 साल के लड़के ने 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है। घटना लूणी थाना क्षेत्र (Rajasthan News) की है। 11 साल के लड़के ने मोबाइल में अश्लील वीडियो देखने की लत की वजह से इस घटना को अंजाम दिया। फिलहाल लड़के को बाल सुधार गृह भेजा गया है।

गलत वीडियो देखता था लड़का

पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद पता चला कि आरोपी बच्चे के पास अपना मोबाइल था और वह उसमें पोर्न वीडियो देखता था। उसने 14 सितंबर की शाम अश्लील वीडियो देखी और अपने घर के बाहर खेल रही पड़ोस की बेटी को घर में बुलाया। घटना के वक्त परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। लड़के ने बच्ची को डरा-धमका कर उसका रेप किया और फिर उसे घर से भगा दिया।

बच्ची ने अपने मां-बाप को बताई सारी बात

घटना के बाद जब बच्ची रोते हुए अपने घर गई। माता-पिता ने बच्ची से सारी बात पूछी। परिवार इतना डर गया कि उन्होंने तीन दिन तक इस बात की जानकारी किसी को नहीं दी। खुद बच्ची का इलाज कराते रहे। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी परिवार प्रभावशाली है, जिस कारण वे लोग थाने नहीं आए। वहीं, कल रात बच्ची की मां छुपकर थाने गई और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: Haryana BJP Manifesto: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर BJP ने जारी किया 20 सूत्रीय ‘संकल्प पत्र’