धन्यवाद प्रस्ताव पर PM नरेंद्र मोदी आज राज्यसभा में देंगे जवाब, 2 जुलाई को PM ने लोकसभा में 2 घंटे 15 मिनट की दी थी स्पीच

Published
Prime Minister Narendra Modi
Prime Minister Narendra Modi

Rajya Sabha Proceedings: राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 जुलाई बुधवार यानी आज राज्यसभा में जवाब देंगे। बता दें, मंगलवार को पीएम मोदी ने लोकसभा में 2 घंटे 15 मिनट की स्पीच दी थी। प्रधानमंत्री मोदी के भाषण के बाद लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई है।

मंगलवार को PM ने लोकसभा में 2 घंटे 15 मिनट की दी स्पीच

बता दें, 2 जुलाई को पीएम मोदी ने लोकसभा में स्पीच देते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा, कांग्रेस ने देशवासियों को गमुराह किया है। माताओं-बहनों को प्रति माह 8500 रुपए देने का झूठ बोला। माताओं-बहनों के दिल को जो चोट लगी है, वह कांग्रेस को तबाह करने वाली है।

इसी के साथ पीएम मोदी ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा, एक बच्चा स्कूल से आया और जोर-जोर से रोने लगा। उसकी मां भी डर गई। मां ने सवाल किया क्या हो गया? जिसके जवाब में बच्चे ने कहा मां मुझे स्कूल में मारा गया। मां ने जब बात पूछी तो वह बच्चा बता नहीं रहा था कि उसने किसी बच्चे को मां की गाली दी थी। किताबें फाड़ दी थीं, टीचर को चोर कहा, किसी का टिफिन चुराकर खा लिया। इस किस्से को सुनाते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि कल सदन में यही बचकाना हरकत देखी गई हैं। कल यहां बालक बुद्धि का विलाप चल रहा था।

लेखक-प्रियंका लाल