किसान मजदूर महापंचायत में आज राकेश टिकैत होंगे शामिल

Published

उत्तर प्रदेश: जनपद बदायूं के बिसौली नगर में किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर रामलीला मैदान में किसान मजदूर महापंचायत आज 20 नवंबर को आयोजित की जाएगी. जिसमें भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकट होंगे मुख्य अतिथि.

हम आपको बता दें, कि जहां लगातार भारतीय किसान यूनियन द्वारा किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर प्रशासन को ज्ञापन दिया जाता है, लेकिन समस्याओं का समाधान नहीं हो पाता है. जिसको लेकर बदायूं के बिसौली नगर में रामलीला मैदान में किसान मजदूर महापंचायत का आयोजन कल 20 नवंबर को हो रहा है. जिसमें भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत मुख्य अतिथि के रूप में किसानों की समस्याओं की तरफ प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने के लिए शामिल होंगे. प्रदेश प्रमुख महासचिव एवं पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी विजेंद्र सिंह यादव ने बताया कि किसानों की मुख्य समस्याएं आवारा गोवंश एवं समय से डीएपी एवं एनपीके उपलब्ध न होने की है.

कल अनेकों समस्याओं को लेकर किसान मजदूर महापंचायत का आयोजन होने जा रहा है. उनके कार्यक्रम को लेकर किसान पूरी तैयारी में जुटे हुए हैं. किसान मजदूर महापंचायत में आने वाले किसानों के लिए खाने-पीने की उचित व्यवस्था भी की जा रही है.

लेखक: इमरान अंसारी