राखी अपने पति से मिलने पहुंची जेल, कहा आदिल का सारा चिट्ठा खोलुंगी

Published

राखी सांवत अपने पति आदिल दुर्रानी से मिलने कारगार में पहुंची थी। जब राखी बाहर आईं तो उनके चेहरे पर उदासी साफ दिख रही थी लेकिन वो काफी गुस्से में भी थी। बता दें कि राखी ने अपने पति आदिल के खिलाफ केस दर्ज किया था। राखी का आरोप है कि आदिल उनके साथ मारपीट करता है और उन्हें चीट कर रहा है। इसी मामले में आदिल आज सलाखों के पीछे है।

राखी बोली मैं शांत नहीं बैठूंगी

वहीं पपराजी से बात करते हुए राखी ने कहा कि मैं उसका सारा चिट्ठा खोल कर रख दूंगी। जिसके बाद राखी से पूछा गया कि क्या आदिल के परिवार से आपके सपोर्ट में कोई कॉल या मैसेज आया? इस पर राखी ने जवाब दिया कि नहीं, उन्हें पता है कि उनका बेटा कितना बड़ा सैटिंगबाज है। वह छूट जाएगा लेकिन मैं भी देखती हूं, वो कैसे छूटता है? ये राखी सावंत का केस है। मैं मीडिया के सामने उसका सारा चिट्ठा खोलूंगी, मैं शांत नहीं बैठूंगी।

मुश्किल दौर से गुजर रही राखी

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सिअल क्वीन राखी सावंत, हमेशा अपने ड्रामे से लोगों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। फिर चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ से रिलेटेड ही कोई टॉपिक क्यों न हो, लेकिन इस बार राखी और उनके हस्बैंड आदिल दुर्रानी इन दिनों एक बुरे दौर से गुज़र रहे हैं। अभी हाल ही में राखी ने अपनी माँ को खो दिया और अब उनकी लव लाइफ में भी कई समस्याएं चल रही है। इससे पहले राखी और शर्लिन चोपड़ा की कैट फाइट भी बॉलीवुड टाउन का काफी हॉट टॉपिक रहा लेकिन अब दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो चुकी है।