जंगल से लकड़ियां लेने गई किशोरी के साथ दुष्कर्म, वीडियो बना इंटरनेट पर कर दिया वायरल

Published

रीवा/मध्य प्रदेश: हनुमाना थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों में से 5 आरोपी को गिरफ्तार किया। वहीं, दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।

आरोपी वीडियो वायरल कर हुए फरार

मामले को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने मीडिया को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया में एक दुष्कर्म का वीडियो वायरल हो रहा था, जिसको हनुमाना पुलिस ने मामले को संज्ञान लेते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज की थी। हनुमाना पुलिस ने 7 आरोपियों में से 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और दो आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।

जंगल से लकड़िया बीनने गई थी किशोरी

बताया जा रहा है कि जंगल में लकड़ी बीनने गई एक किशोरी के साथ 7 आरोपियों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। किशोरी ने डर के चलते थाने में रिपोर्ट नहीं लिखवाई थी,।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान लिया और धर पकड़ कर 7 आरोपियों में से 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, अब पुलिस दो आरोपियों की तलाश कर रही है।

आपको बता दें, यह दुष्कर्म की घटना हनुमाना थाना क्षेत्र अंतर्गत दूसरी बताई जा रही है। इसके पहले भी हनुमाना थाना क्षेत्र के जंगल में दुष्कर्म की वारदात घटित हो चुकी है।

रिपोर्ट – विजय तिवारी