बिट्टू बजरंगी के खिलाफ दर्ज किए गए मुकदमे और गिरफ्तारी से खफा ‘राष्ट्रीय बजरंग दल’

Published

पलवल/हरियाणा: नूह में हुई हिंसा का मुख्य आरोपी बिट्टू बजरंगी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है वहीं अब बिट्टू बजरंगी के खिलाफ दर्ज किए गए मुकदमे और गिरफ्तारी राष्ट्रीय बजरंग दल और हिन्दू एडवोकेट्स फोरम काफी नाराज है।

जिसको लेकर आज राष्ट्रीय बजरंग दल, हिन्दू एडवोकेट्स फोरम और पांचाल समाज की तरफ से जिला उपायुक्त के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें बिट्टू बजरंगी के खिलाफ नूह में झूठा मामला दर्ज किए जाने की जांच कर बिट्टू के मुकदमे को खारिज करने की मांग की।  

प्रशासन ने नहीं दी सुरक्षा

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय बजरंग दल के क्षेत्रीय महामंत्री मुनीष भारद्वाज एडवोकेट ने कहा कि, जलाभिषेक यात्रा के लिए जिहादी सोच वाले लोग  बहुत दिन पहले से धमकी दे रहे थे जिसका इनपुट पुलिस के पास था।

सीआईडी के पास रिपोर्ट थी कि, दंगा होगा लेकिन सरकार और प्रशासन ने सुरक्षा नहीं की और बहुत से लोगों को दंगे में मार दिया गया।

‘मामले की हो सीबीआई जांच’

ज्ञापन देने वालों ने कहा कि, ना केवल मेवात में हुए दंगे की जांच हो बल्कि बिट्टू बजरंगी के खिलाफ जिस तरह से झूठा मुकदमा दर्ज किया गया है वह रद्द किया जाना चाहिए।  

इसकी जांच हो कि, राजनीति के कारण सुरक्षा नहीं दी गयी या प्रशासन का कोई अधिकारी सुरक्षा नहीं दे कर दंगा करवाना चाहता था। इसमें यदि कोई नेता दोषी हैं तो इसकी सीबीआई जांच कर उन सभी पर केस चलाया जाए और विधायक ममन खान के खिलाफ भी दंगा करवाने का केस दर्ज किया जाए।

रिपोर्ट- गुरुदत्त गर्ग

पलवल, हरियाणा