पनबस और PRTC के कच्चे कर्मचारियों की सरकार को चेतावनी, विरोध-प्रदर्शन का किया ऐलान

Published

गुरदासपुर/पंजाब: आज पंजाब भर में पनबस और पीआरटीसी डिपो के सामने गेट रैलियां की गईं। वहीं पनबस और पीआरटीसी कच्चे कर्मचारियों ने अपनी लंबे समय से लंबित मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। जहां उन्होंने अपनी आवाज बुलंद की और चेतावनी दी कि अगर सरकार ने मांगों का समाधान नहीं किया तो फिर 4 अगस्त को 2 घंटे के लिए बस स्टैंड बंद कर पूरे पंजाब में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

पंजाब में चक्का जाम करेगी पनबस और पीआरटीसी

11 अगस्त को फिर से गेट रैलियां की जाएंगी। 14,15, 16 अगस्त को पनबस और पीआरटीसी पूरा चक्का जाम करेगी और जहां भी मुख्यमंत्री पंजाब, परिवहन मंत्री पंजाब का झंडा फहराया जाएगा। वहां संगठन द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। वहीं प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने कहा कि पंजाब सरकार की नीतियां पिछली सरकार की तरह ही हैं, जबकि सरकार बनने के बाद से उन्होंने पंजाब सरकार के साथ कई बैठकें की हैं।

लिखित आश्वासन से भागती रही सरकार

प्रदीप कुमार ने कहा कि, जालंधर उपचुनाव के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने कहा था कि, उपचुनाव खत्म होने के बाद आपके साथ एक पैनल मीटिंग करके परिवहन विभाग के कर्मचारियों की सभी मांगों का जल्द ही समाधान किया जाएगा लेकिन मुख्यमंत्री ने मिलने का समय नहीं दिया और हर बार मांगें मान ली गई।

सरकार लिखित आश्वासन से भागती रही है और उनकी मांग है कि विभाग और सरकार जल्द से जल्द उनकी मांगें पूरी करें अन्यथा उन्हें बड़े संघर्ष का सामना करना पड़ेगा।

रिपोर्ट- हरजिंदर सिंह भुल्लर

गुरदासपुर, पंजाब