कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में रेवन्ना की बढ़ी मुसीबत, दुष्कर्म का मामला दर्ज

Published
Prajwal Revanna Obscene Video Case
Prajwal Revanna Obscene Video Case

Prajwal Revanna Obscene Video Case: पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा के पोते और जनता दल सांसद प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कर्नाटक वीडियो स्कैंडल मामले में आरोपी प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ अब दुष्कर्म का मामला दर्ज हो गया है। रेप के मामले के अलावा रेवन्ना पर कई अन्य गंभीर धाराओं के तहत स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) ने केस दर्ज किया है।

एसआईटी द्वारा आईपीसी की धारा 376 के तहत प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही 354 ए (1) (ii), 376 (2)(एन), 506 (बी), 354 (सी) आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना पर महिलाओं का यौन उत्पीड़न का आरोप है, इस मामले के जांच के लिए राज्य सरकार द्वारा एसआईटी का गठन किया गया है।

रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

कथित कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ अब सरकार एक्शन मोड में आ चुकी है। रेवन्ना ने एसआईटी के सामने पेश होने के लिए 7 दिन का समय मांगा है। इस पर कर्नाटक के गृह मंत्री परमेश्वर का कहना है कि 24 घंटे से अधिक समय देने का प्रावधान नहीं है। बता दें कि रेवन्ना के विदेश जाने के वजह से उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी भी जारी किया गया है।

लेखक : रंजना कुमारी