IPL ऑक्शन में ऋषभ पंत को नहीं बिकने की चिंता? ट्वीट कर पूछा अपनी कीमत

Published
IPL ऑक्शन में ऋषभ पंत को नहीं बिकने की चिंता? ट्वीट कर पूछा अपनी कीमत

नई दिल्ली। दिसंबर 2022 में कार दुर्घटना के बाद करीब एक साल से अधिक समय तक क्रिकेट से बाहर रहे भारतीय क्रिकेटर को अब IPL नीलामी में ना बिकने का डर सता रहा है.

चोट के बाद शानदार वापसी

ऋषभ पंत ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की सीरीज में टेस्ट क्रिकेट में जोरदार वापसी की. इस दौरान पंत ने पहले मैच में शतक (109) भी लगाया. चोट से उबरने के बाद उन्होंने आईपीएल 2024 में वापसी की और फिर टी20 विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा रहे.

ऋषभ पंत ने पोस्ट में क्या कहा?

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले पंत ने आधी रात ट्वीट करके प्रशंसकों को चौंका दिया. उन्होंने लिखा, अगर मैं नीलामी में जाता हूं, तो क्या मैं बिकूंगा या नहीं और कितने में? पंत के इस पोस्ट पर प्रशंसक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दिल्ली कैपिटल्स के प्रशंसकों की धड़कने तेज

ज्ञात हो कि पंत उन खिलाड़ियों में से हैं जिन्होंने आईपीएल में सिर्फ एक टीम का हिस्सा रहे हैं. पंत उन तीन खिलाड़ियों में से एक थे जिन्हें दिल्ली ने 2018 की नीलामी से पहले रिटेन किया था. आईपीएल 2021 से पहले उन्हें DC का कप्तान बनाया गया और आईपीएल 2022 से पहले उन्हें रिटेन किया गया. उनके इस पोस्ट के बाद दिल्ली कैपिटल्स के प्रशंसकों की दिल की धड़कने तेज हो गई हैं.

पंत का IPL में रहा है शानदार करियर

बता दें की पंत ने 111 IPL मैचों में 148.93 की स्ट्राइक रेट से 3284 रन बनाए हैं.उन्होंने अपने आईपीएल करियर में एक शतक और 18 अर्धशतक भी लगाए हैं. आईपीएल 2018 में पंत ने  SRH के खिलाफ 63 गेंदों पर 128* रनों की नाबाद पारी खेली थी, जो उस समय आईपीएल इतिहास में किसी भारतीय क्रिकेटर द्वारा बनाया गया सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर था.

-गौतम कुमार