100 करोड़ पार जा सकती है ‘Rocky and Rani Ki Prem Kahani’, Alia Ranveer की जोड़ी को खूब मिल रहा प्यार 

Published
Rocky and Rani Ki Prem Kahani can cross 100 crores, Alia Ranveer's pair is getting a lot of love
Rocky and Rani Ki Prem Kahani can cross 100 crores, Alia Ranveer's pair is getting a lot of love

Rocky and Rani Ki Prem Kahani: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह बॉलीवुड के वह चेहरे हैं, जिन्हें हर कोई पसंद करता है. इसके पीछे कारण यह भी है कि दोनों किसी तरह की कन्ट्रोवर्सी से दूर ही रहते हैं. वहीं जब दोनों की फिल्म Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani रिलिज हुई तो शुरूआती दिन में यह मूवी दर्शकों का उतना प्यार नहीं बटोर पाई. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म शायद लागत से अधिक नहीं कमा पाएगी. 

100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल  

वहीं फिल्म के 9 दिन की कमाई की बात करें तो अब तक Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani का कुल Box Office Collection 90 करोड़ हो गया है. ऐसे में जल्द ही फिल्म 100 करोड़ की कमाई कर रिकॉर्ड तोड़ सकती है. शुरू से लेकर फिल्म रिलिज होने के 10 वें दिन तक दर्शकों में फिल्म को लेकर क्रेज बना हुआ है. हालांकि फिल्म में कुछ सीन को लेकर काफी कंट्रोवर्सी हुई, लेकिन इसका असर फिल्म की कमाई पर बिल्कुल नहीं पड़ा. बता दें कि शाहरूख खान की फिल्म पठान के बाद RARKPK ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है. 

कितनी हुई फिल्म की कमाई 

बात करें बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई की तो अब तक फिल्म 90 करोंड़ की कमाई कर चुकी है. हालांकि पहले दिन फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज थोड़ा कम दिखाई दिया, जिसके कारण पहले दिन फिल्म केवल 11.11 करोड़ ही कमा सकी. वहीं 9वें दिन फिल्म 11.50 करोड़ की कमाई कर 90.58 करोड़ की हो गई है.

वहीं बात करें फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो अब तक फिल्म ने 146.5 करोड़ की कमाई कर ली है. मगर फिल्म अब भी अब भी लागत वसूल नहीं कर पाई है. बता दें कि 160 करोड़ के बजट में बनी फिल्म को अपना बजट कवर करने में टाइम लगेगा. 

7 साल बाद करण जौहर ने दिया फैमिली ड्रामा

करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों का अब भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म में रणवीर और आलिया के केमिस्ट्री के साथ ही धर्मेंद्र और शबाना आजमी का रोमांस देखने को मिल रहा है. इसके अलावा जया बच्चन की एंट्री भी फिल्म में लोगों को लुभा रही है.

बता दें कि करण जौहर ने सात साल बाद फैमिली ड्रामा पर फिल्म डायरेक्ट की है. अनुमान के मुताबिक फिल्म इस वीकेंड 100 करोड़ कमाई पार कर सकती है. मगर अगले हफ्ते 2 बड़ी फिल्मों ‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ की रिलिज के चलते फिल्म की क्रेज कम हो सकता है.