रोहिणी आचार्य के पोलिंग बूथ पहुंचने पर मचा बवाल.. चली गोली, 1 की मौत!

Published
Chhapra Firing
Chhapra Firing

नई दिल्ली/डेस्क: बीते कल यानी 20 मई को लोकसभा चुनाव के 5वें चरण का मतदान हुआ. 5वें चरण में 8 राज्यों और केंद्र प्रशासित राज्यों में चुनाव हुए.

सारण लोकसभा सीट पर मतदान

कल बिहार के सारण लोकसभा सीट पर भी मतदान हुआ. बता दें की राष्ट्रीय जनता दल से रोहिणी आचार्य इस सारण सीट से उम्मीदवार हैं. रोहिणी आचार्य मतदान संपन्न होते ही छपरा के एक बूथ पर पहुंची और वहां जमकर बवाल हो गया.

पक्षों के बीच गोलीबारी

इतना ही नहीं, यह बवाल इतना बढ़ गया कि पक्षों के बीच गोलीबारी हुई. इस गोलीबारी में तीन लोगों को गोली लगी और एक की मौत हो गई.

पुलिस का काफिला तैनात

इस हादसे के बाद भिखारी ठाकुर चौक पर पुलिस का काफिला तैनात कर दिया गया है. इस इलाके में दो दिनों के लिए इंटरनेट बैन कर दिया गया है. इस मामले में कई बड़े चहरों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है.

मृत्युंजय तिवारी का बयान

छपरा फायरिंग मामले पर RJD नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा, “लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है. ये शासन-प्रशासन की जिम्मेदारी है कि वो स्थिति को नियंत्रण में करें और चिन्हित करें कि कौन से लोग लोकतंत्र का गला घोटना चाहते हैं. पुलिस प्रशासन क्या कर रहा है? जिन लोगों की मृत्यु हुई है, उनके परिवार को मुआवजा मिलना चाहिए. जनता की अदालत में INDIA गठबंधन, राष्ट्रीय जनता दल और हमारे महागठबंधन के उम्मीदवार जीत रहे हैं. जनता वोट की चोट से सबक सिखाने का काम कर रही है.”

लेखक- वेदिका प्रदीप