Saharanpur News: यौन शोषण के आरोपों में घिरे भाजपा नेता ने दिया इस्तीफा; अभिनेत्री ने रोते हुए सुनाई थी पूरी कहानी…

Published

Saharanpur News: मुंबई में रहने वाली एक एक्ट्रेस ने सहारनपुर BJP के महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी पर प्यार में फंसाकर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है. इसी के साथ एक्ट्रेस ने BJP विधायक और कुछ नेताओं पर दबाब बनाने का आरोप भी लगाया है. एक्ट्रेस ने रोते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जो इस समय काफी वायरल हो रहा है.

एक्ट्रेस ने रोते-रोते सुनाई पूरी कहानी!

वायरल वीडियो में एक्ट्रेस का कहना है कि “मेरे साथ धोखा हुआ है मैं एक सिंगल मां हूं. मैं काफी संघर्ष करके अपने बच्चे को पाल रही हूं. इस बीच मुझे पाने के लिए BJP के महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी ने मुझे कई गिफ्ट भेजे. मेरे बच्चे के लिए काफी परवाह दिखाई. फिर कुछ समय बाद मुझे धोखा दिया. मेरे भावनाओं के साथ खेला.”

बीजेपी नेता पुनीत त्यागी ने दिया पद से इस्तीफा

वीडियो वायरल होने के बाद अब सहारनपुर बीजेपी महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने अपने त्याग पत्र में लिखा, “एक महिला द्वारा मेरे ऊपर लगाए गए आरोप बे-बुनियाद एवं निराधार हैं। मैं हमेशा से पार्टी के सच्चे सिपाही एवं समर्पण भाव से पूर्ण निष्ठा के साथ पार्टी एवं समाज की सेवा करता आ रहा हूं. मैं नैतिकता के आधार पर भारतीय जनता पार्टी महानगर अध्यक्ष सहारनपुर के पद से अपना त्याग पत्र दे रहा हूं. तथा भविष्य में शीर्ष नेतृत्व मेरे राजनितिक क्षेत्र के लिए जो संज्ञान लेगी वह मेरे लिए सर्व मान्य होगा क्योकि मैं नहीं चाहता कि इन झूठे आरोपों की वजह से संगठन की छवि धूमिल हो.