Tiger 3: सलमान खान की ‘टाइगर 3’ पहले ही दिन तोड़ देगी ‘जवान’ का रिकॉर्ड! जानिए क्या कहते हैं आंकड़े…

Published

Tiger 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ अपनी रिलीज से बस एक दिन दूर है। बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की ‘टाइगर 3’ को लेकर काफी चर्चा है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में अब तक 15 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। लेकिन क्या ‘टाइगर 3’ शाहरुख खान की ‘जवान’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएगी? आइए जानते हैं आंकड़े क्या कहते हैं?

जानिए पहले दिन कितनी कमाई करेगी ‘टाइगर 3’?

‘टाइगर 3’ से ओपनिंग डे पर जबरदस्त कमाई की उम्मीद है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने ट्विटर पर फिल्म ‘टाइगर 3′ की पहले दिन की कमाई का अनुमान लगाया है, यानी कडेल ने अपने पोस्ट में लिखा, ”’टाइगर 3’ पहले दिन 40 करोड़ रुपये या उससे ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है… दिवाली पर लक्ष्मी पूजा के दिन कमाई का ये आंकड़ा बहुत बड़ा है। हालांकि, अगले दिन यानी सोमवार को टिकट काउंटर पर भारी भीड़ होने की उम्मीद है।”

शाहरुख की ‘जवान’ का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी ‘टाइगर 3’?

अब कहा जा रहा है कि ‘टाइगर 3’ शाहरुख खान की ‘जवान’ के ओपनिंग-डे कलेक्शन का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएगी। लेकिन ‘टाइगर 3’ को लेकर जो चर्चा है, उसके मुताबिक आने वाले दिनों में यह जवान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। बता दें कि ‘जवान’ इसी साल 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ऐसे में ‘टाइगर 3’ के ओपनिंग डे कलेक्शन की भविष्यवाणी बता रही है कि यह फिल्म पहले दिन शाहरुख खान की ‘जवान’ को पीछे नहीं छोड़ पाएगी। लेकिन इसके बाद के दिनों के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।