बेटे की शादी से पहले ही समधन को लेकर फरार हुआ समधी; 10 बच्चों का बाप है आरोपी और 7 बच्चों की मां है महिला

Published

कासगंज: यूपी के जनपद कासगंज से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर बेटे की शादी तय करने आए एक व्यक्ति की बेटी की मां यानी समधन से उसकी आंखे चार हो गईं। इस दौरान समधी का समधन के घर पर आना-जाना होने लगा। दोनों के बीच बात यहां तक पहुंच गई कि बेटे का रिश्ता तय होने के बाद समधी अपनी समधन को लेकर फरार हो गया।

जब ये बात लड़की के पिता को पता लगी तो उसके होश उड़ गए। जिसके बाद लड़की के पिता ने आरोपी समधी के खिलाफ अपनी पत्नी को अगवा कर ले जाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली गंजडुंडवारा में मामला दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, मामला कोतवाली गंजडुंडवारा क्षेत्र का है, जहां दो महा पूर्व दो परिवारों ने अपने बेटे-बेटी की शादी का रिश्ता आपस में तय किया था। लड़की के पिता ने मीडिया से बताया कि उसकी पुत्री का रिश्ता आरोपी शकील के पुत्र से तय हुआ था। रिश्ता तय होने के बाद उसकी पत्नी और आरोपी के बीच घर आने जाने के दौरान बातचीत होने लगी बच्चों की शादी होने से पूर्व आरोपी उसकी पत्नी को अगवा कर कहीं ले गया।

लड़की के पिता ने बताया कि उनके 6 बच्चे हैं और उसकी पत्नी ने अपनी ननद की एक बेटी को भी गोद ले रखा है, इस हिसाब से उनके कुल 7 बच्चे हैं। जबकि आरोपी 10 बच्चों का पिता है। रिश्ता तय होने के बाद उसकी पत्नी और आरोपी के बीच बातचीत का दौर चालू हो गया था, जिसके चलते बच्चों की शादी होने से पूर्व समधी शकील समधन को लेकर रफूचक्कर हो गया। वहीं पुलिस महिला की तलाश कर में जुटी हुई है।