जेपी नड्डा को भी गिरफ्तार करेगी ED ? या आप ही है ED का टारगेट ?

Published

नई दिल्ली/डेस्क: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमीं पार्टी के मुख्य अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी ने राजनीतिक गलियारों की सरगर्मियाँ के साथ आरोप प्रत्यारोप का भी दौर बढ़ा दिया है केजरीवाल के गिरफ़्तार होने के बाद पिछले दिनों देशभर में उग्र प्रदर्शन किया. वहीं शनिवार को वरिष्ठ आप नेत्री आतिशी ने प्रेस वार्ता कर ED को यें चुनौती भी दे डाली कि क्या अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी गिरफ़्तार करेगी ED. आख़िर अतिशी ने क्यों दी इतनी बड़ी चुनौती ? जानिए…

आप नेत्री आतिशी सिंह ने बताया “जिस शरद चंद्र रेड्डी के बयान पर ED ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है, यह वहीं इंसान है, जिसे ED ने एक्साइज पॉलिसी के तहत गिरफ्तार किया था”

“मैं अरविंद केजरीवाल जी से कभी नहीं मिला”

शरद चंद्र रेड्डी को 9 नवंबर 2022 को पूछताछ के लिए बुलाया गया और शरद चंद्र रेड्डी ने साफ-साफ कह दिया कि मैं अरविंद केजरीवाल जी से कभी नहीं मिला, मेरी उनसे कोई बात नहीं हुई, मेरा आम आदमी पार्टी से कोई लेनदेन नहीं है और उनको तुरंत अगले दिन ED द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया, कई महीने जेल में रहने के बाद शरद चंद्र रेड्डी जी ने अपना बयान बदल दिया जैसे ही शरद रेड्डी ने अपना बयान बदला उनको ED की तरफ से कमर दर्द की वजह से जमानत भी मिल गई.

असली आरोपी शरत चंद्र रेड्डी ?

दिल्ली शराब नीति में घोटाले के आरोपी शरत चंद्र रेड्डी की कंपनियों ने BJP को 55 करोड़ रुपए के इलेक्टोरल बांड दिए है और सबसे आश्चर्य की बात यह है की करोड़ों रुपए के इलेक्टोरल बॉन्ड गिरफ्तारी के बाद दिए गए है, शरत रेड्डी की कंपनी अरबिंदो फार्मा, APL हेल्थ केयर ने भाजपा के बैंक अकाउंट में इलेक्टोरल बांड के रूप में चुनावी चंदा डाला है.

इसी बात को लेकर आम आदमी पार्टी ने यह दावा किया है की यही है वो मनी ट्रेल जो ED शराब घोटाले में पिछले दो साल से ढूंढ रही है. इससे साफ़ हो जाता है शराब के कारोबारियों ने पैसा किसको दिया, पैसा कहां गया, और पैसा कब गया. यह सारा पैसा भाजपा के खाते में गया है.