सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को बताया कमजोर मुख्यमंत्री

Published

पटना/बिहार: बिहार में सियासी हलचल जारी है. पक्ष और विपक्ष के नेताओं के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही. अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को कमजोर मुख्यमंत्री करार दिया है. उन्होंने कहा कि कमजोर मुख्यमंत्री होने के कारण ही नीतीश कुमार कभी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के घर जाते हैं तो कभी अपने मंत्री के घर जाते हैं.

‘लालू के आदेशों का पालन करते हैं नीतीश’

उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का आदेश मानना ही होगा. सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार की तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें विपक्षी दल अपना नेता मानने के लिए तैयार नहीं है.

‘विजय सिंह की मौत लाठीचार्ज के दौरान हुई’

डाक बंगला चौराहा पर लाठीचार्ज मामले पर सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा नेताओं के साथ जो ज्यादती हुई, उसे पूरे देश ने देखा. उन्होंने आगे कहा कि डाक बंगला चौराहा पर लाठीचार्ज के दौरान भाजपा नेता विजय सिंह की मौत हुई थी. बिहार सरकार ने कहा कि विजय सिंह की मौत लाठीचार्ज के दौरान नहीं हुई लेकिन हम पीएमसीएच के सुपरिटेंडेंट से पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ पोस्टमार्टम के दौरान की गई वीडियो रिकॉर्डिंग की मांग करते हैं.

रिपोर्ट: राजीव रंजन

लेखक: आदित्य झा