सलमान खान फायरिंग मामले में संजय राउत का बड़ा बयान

Published
Sanjay Raut On Salman Khan Case
Sanjay Raut On Salman Khan Case

Sanjay Raut On Salman Khan Case: बीते बुधवार को सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले के एक आरोपी अनुज थापन ने लॉकअप के टॉयलेट में फॉसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले को लेकर अब सासंद संजय राउत ने शिंदे सरकार पर हमला किया है।

संजय राउत ने क्या कहा?

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में आरोपी की मौत पर शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने कहा कि, ” पूरा मामला रहस्य से भरा है। यदि सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में कोई आरोपी लॉकअप में मरता है तो मुझे लगता है कि इसके जिम्मेदार महाराष्ट्र के गृह मंत्रालय, गृह मंत्री और साथ ही कमिश्नर है। आखिर इसकी जांच की मांग क्यों करें? जब सरकार बदलेगी, तब जांच की जाएगी”।

आखिर क्या है पूरा मामला

खबरों के मुताबिक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण मुंबई स्थित पुलिस आयुक्तालय परिसर में अपराध शाखा की बिल्डिंग है। जिसके पहले फ्लोर पर बने हवालात के शौचालय में अनुज थापन ने चादर से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। घटना एक बजे की है, मामला संज्ञान में तब आया जब अपराध शाखा के अधिकारी ने पाया कि अनुज थापन बहुत देर से शौचालय में है। जब दरवाजा तोड़ा गया, अनुज शौचालय की खिड़की में बंधे फंदे से लटका मिला। फिर उसे तुरंत ही सरकारी गोकुलदास तेजपाल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। इसके साथ ही अधिकारी ने बताया कि हादसे के समय हवालात में पांच आरोपी और मौजूद थे।

लेखक : रंजना कुमारी