Sanjay Singh Concerns Kejriwal’s Security: केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंतित हुए संजय सिंह, कहा- “BJP के लोगों ने उन पर किया हमला”

Published
संजय सिंह ने जताई केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंता
संजय सिंह ने जताई केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंता

Sanjay Singh Concerns Kejriwal’s Security: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने 17 सितंबर को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। बीते दिन शाम को उन्होंने दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना को अपना इस्तीफा सौंपा है। अब दिल्ली की नई सीएम आतिशी होंगी। ऐसे में अब अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री आवास खाली करना होगा।

“जनता अरविंद केजरीवाल को देगी ईमानदारी का सर्टिफिकेट”

आप राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के सीएम हाउस को खाली करने के निर्णय पर उनकी सुरक्षा को लेकर राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने चिंता जताई है। उन्होंने कहा है कि “मुझे पूरा विश्वास है कि दिल्ली की जनता भारी बहुमत से अरविंद केजरीवाल को ईमानदारी का सर्टिफिकेट देगी। उन्होंने पूरी सच्चाई के साथ ईमानदारी से दिल्ली के लोगों की सेवा की है। मुख्यमंत्री के तौर पर बहुत सारी सुविधाएं किसी भी व्यक्ति को मिलती हैं। अरविंद केजरीवाल को भी वो सुविधाएं मिली।”

संजय सिंह ने जताई केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंता

इसी के साथ संजय सिंह ने आगे कहा कि “कल जब उन्होंने इस्तीफा दिया तो सबसे पहली बात उन्होंने यही कही कि वह ये सारी सुविधाएं छोड़ देंगे। मुख्यमंत्री को मिलने वाली सारी सुविधाएं छोड़ देंगे। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह 1 सप्ताह के अंदर अपना घर खाली कर देंगे। उनकी सुरक्षा पर भी सवाल है। उन पर एक बार नहीं बल्कि कई बार हमला हुआ, हमने उन्हें बताया और समझाने की कोशिश की कि उनकी सुरक्षा खतरे में है।

“BJP के लोगों ने अरविंद केजरीवाल पर किया हमला”

भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने उन पर हमला किया है। हमने उन्हें समझाने की कोशिश की कि यह घर न केवल इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि वह मुख्यमंत्री हैं बल्कि उनकी सुरक्षा के लिए भी महत्वपूर्ण है। लेकिन उसने निश्चय किया कि ईश्वर उनकी रक्षा करेगा। उन्होंने कहा कि वह 6 महीने तक जेल में रहे और खूंखार अपराधियों के बीच रहे। लेकिन इसके बावजूद भगवान ने उसकी रक्षा की। उन्होंने कहा कि केवल भगवान ही उनकी रक्षा करेंगे, उन्हें घर की चिंता नहीं है, इसलिए उन्होंने घर छोड़ने का फैसला किया। वह घर छोड़कर आम लोगों के बीच रहेंगे। अभी यह तय नहीं है कि वह कहां रहेंगे।”