शर्मीला टैगोर से मिलीं सारा अली, दादी-पोती की जोड़ी कर रही ट्रेंड

Published

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को कौन नहीं जानता…  सोशल मीडिया पर इनके भी खूब फॉलोवर हैं। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते ही लाइक्स और कॉमेंट की लाइन लग जाती है। सारा अपने राइमिंग जोक्स और अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा से ही सुर्ख़ियों में  बनी रहती है। फिलहाल सारा ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर अपडेट की है, जिसमे वो और अपनी दादी  शर्मीला टैगोर के साथ दिख रही हैं। दादी-पोती की जोड़ी फैंस को खूब भा रही है। काफी लंबे समय बाद दोनों एक साथ नजर आईं।

कैमरे के सामने नजर आई दादी-पोती

फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में सारा अपने फैंस पूछ रहीं हैं, मेरे सपनो की रानी, क्या मेरी सबसे खूबसूरत दादी हैं? लेकिन फिलहाल फैंस इस बात से हैरान हैं कि दोनों किसकी शूटिंग कर रहीं हैं। हो सकता है कि ये शर्मीला टैगोर के शो ‘गुलमोहर’ का प्रमोशनल वीडियो हो। वहीं अगर सारा अली के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में एक्ट्रेस गैसलाइट मूवी के प्रोजेक्ट के साथ काम कर रही हैं। हलांकी सारा अली ने मूवी को लेकर कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं दी है।

नाती-पोतों के साथ नहीं रहती शर्मीला

शर्मीला अपने नाती-पोतों के साथ नहीं रहती हैं। लेकिन उनका मानना है कि एक साथ नहीं रहने का मतलब ये नहीं है कि रिश्ते में दूरी हो। एक छत के नीचे नहीं रहते तो इसका मतलब ये नहीं कि हमारा रिश्ता टूट गया है। हम फिजिकली भले ही दूर हों लेकिन एक दूसरे से हमेशा जुड़े रहते हैं।