सौरभ भारद्वाज ने सुनीता केजरीवाल को बताया ‘Best’, बनेंगी चुनावी प्रचार का हिस्सा!

Published

नई दिल्ली: जहां CM केजरीवाल के जेल जाने से आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ी हैं. वहीं, दूसरी तरफ पार्टी ने संजय सिंह को बेल मिलने से राहत की सांस भी ली है. अब आप नेता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) का एक बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को ‘बेस्ट’ बताया है.

सौरभ भारद्वाज ने सुनीता केजरीवाल की तारीफ करते हुआ कहा कि वे इन परिस्थितोयों में भी पार्टी को एक साथ रखने का काम बखूबी निभा रही हैं.

इसका असर पार्टी पर साफ दिख रहा है और पार्टी पर काफी सकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है. साथ ही भारद्वाज ने यह भी कहा की सुनीता केजरीवाल हमेशा अपने आप को जेल में बंद सीएम केजरीवाल का दूत बताती हैं, जिससे पार्टी कैडर पर काफी सकारात्मक प्रभाव पड़ता है.

सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने कहा कि हमारे तीन बड़े नेता का रैली में शामिल होने से देश में एक बड़ा संदेश जाता है. इन तीन नेताओं में सत्येंद्र जैन, संजय सिंह और सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल का नाम शामिल है.

बीजेपी पर तंज कसते हुए उन्होंने (Saurabh Bhardwaj) कहा कि बीजेपी की रणनीति है कि ‘हमने उनके नेताओं को गिरफ्तार किया, अब वे हमारे सामने आत्मसमर्पण करेंगे.’ लेकिन जब उनकी पत्नियां सामने आती हैं और मंच से कहती हैं कि ‘हम आत्मसमर्पण नहीं करेंगे’, इससे पता चलता है कि वे (नेता) जेल में हो सकते हैं, लेकिन उनके परिवार कमजोर नहीं हुए हैं.

लोकसभा चुनाव में प्रचार को लेकर सौरभ ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि अगर सुनीता केजरीवाल प्रचार में हिस्सा लेती हैं, तो हमें अच्छा लगेगा लेकिन यह उनका निजी फैसला है. हम उसमें कुछ टिप्पणी नहीं दे सकते.

बता दें, सुनीता केजरीवाल ने अब तक तीन डिजिटल ब्रीफिंग को संबोधित किया है, जिसमें उन्होंने ईडी हिरासत और तिहाड़ जेल से आए अरविंद केजरीवाल के संदेश पढ़कर जनता को सुनाया. उन्होंने 31 मार्च को इंडिया ब्लॉक की ‘महारैली’ में भी जनता को संबोधित किया है. अब राजनीतिक जानकारों का मानना है कि वो लोकसभा चुनाव के प्रचार में भी हिस्सा ले सकती हैं.

लेखक- वेदिका प्रदीप