सीमा हैदर जल्द खरीदेंगी बड़ी गाड़ी और सचिन खोलेंगे मिठाई की दुकान! जानें YouTube से कितना कमाती हैं सीमा हैदर?

Published

ग्रेटर नोएडा: सोशल मीडिया पर सीमा और सचिन को लेकर खबर आ रही है कि दोनों बहुत जल्द ही गाड़ी लेने वाले हैं। इस बात का दावा सीमा और सचिन ने यूट्यूब पर जारी अपने एक ब्लॉग में किया है।

सीमा हैदर ने अपने इस वीडियो में कुछ खुलासा करते हुए कहा है कि अभी हमने घर के लिए फ्रिज और एसी लिया है साथ ही सचिन ने बाइक खरीदी है। आगे अपनी बातचीत को जारी रखते हुए सीमा हैदर ने अपने भविष्य के प्लान को सबके सामने रखा और बताया कि सचिन मिठाई की दुकान खोलने की सोच रहे हैं, लेकिन इससे पहले हम बड़ी गाड़ी खरीदेंगे।

YouTube से कितना कमाते हैं सचिन और सीमा?

मीडियो को दिए एक इंटरव्यू में सीमा हैदर ने बताया था कि यूट्यूब से उनकी पहली कमाई 45 हजार रुपये हुई थी। बता दें कि सीमा हैदर के यूट्यूब चैनल @seemasachin10 पर 1.4K वीडियों अपलोड हैं और इस चैनल पर करीब 1.72M सब्सक्राइबर हैं।

कौन हैं सीमा हैदर?

सीमा ने 13 मई 2023 को भारत में अवैध रूप से घुसपैठ की थी। इसके बाद वह ग्रेटर नोएडा के कस्‍बा रबूपुरा में सचिन मीणा के घर आकर रहने लगी। दोनों की दोस्ती ऑनलाइन गेम के माध्यम से हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके बाद सीमा अपने पति को छोड़ अपने चार बच्चों के साथ भारत आ गईं। काफी विवाद के बाद दोनों ने शादी कर ली।