बारात में आये युवक की हत्या कर फेंकी गई लाश मिलने से सनसनी

Published

उत्तर प्रदेश: बरसठी थाना क्षेत्र के निगोह कटवार मार्ग पर निगोह गांव के पास एक युवक की हत्या कर फेंकी गयी लाश मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही आसपास के लोग भारी संख्या में पहुँच गए और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवक की पहचान भदोही जिले के सुरियावां थाना क्षेत्र निवासी चंदन गौतम पुत्र कैलाश के रूप में हुई. वह निगोह में एक बारात में शामिल होने के लिए घर से निकला.

उक्त गांव निवासी 38 वर्षीय दिव्यांग चंदन गौतम रविवार को निगोह गांव में जितेन्द्र के यहां लड़की की शादी में आई बारात में शामिल होने आया था. सुबह उसी गांव से ही कुछ दूर निगोह कटवार मार्ग पर सड़क किनारे पानी में लाश मिली. उसके कान से रक्तस्राव हो रहा था. घटना स्थल पर ऐसा लग रहा है कि मृतक के साथ मारपीट हुई है और वहीं उसकी हत्या कर लाश को फेंक दिया गया. वहां पर सड़क किनारे दो फिट नीचे गड्ढे में बाइक के पहिये के निशान है और उसका इंडिकेटर वहीं टूटा है. तो वहीं घास पूरी तरह से रौंद उठी है. आशंका जतायी जा रही है कि घटना को अंजाम देने के बाद बाइक लेकर भाग निकले. सूचना मिलते ही पुलिस एवं आसपास गांव के लोग व बारात के लोग पहुँच गये.

बारात के लोग ही शव की पहचान किये और उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी. मृतक तीन भाइयों में दूसरे नम्बर का था. उसके चाचा सुभाष ने बताया कि वह शाम को करीब साढ़े सात बजे बारात के लिए निकला था. एसओ ने बताया कि पोस्टमार्टम आने के बाद ही घटना के बारे में कुछ कहा जा सकता है. एक्सीडेंट का भी मामला हो सकता है.

लेखक: इमरान अंसारी