60 वर्षीय महिला का शव मिलने से सनसनी फैली, पुलिस भी हैरान!

Published

उत्तर प्रदेश: सिद्धार्थनगर ज़िले में मंगलवार को 60 वर्षीय महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. महिला की हत्या कर उसका शव गांव के बाहर सिवान में दफन कर दिया गया था. आज सुबह उस जगह से बदबू आने पर वहां बकरी चरा रहे लोगों ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने जगह की खुदाई कर मृतक महिला का शव बाहर निकाला.

मृतक महिला 18, 19 अक्टूबर की रात से घर से लापता थी. इसके पति की मृत्यु पहले हो चुकी है और इसके दो जवान बेटे जिले से बाहर रहकर मेहनत मजदूरी का काम करते हैं. मृतका के बेटे शिवरतन ने बताया कि उसकी मां की गुमशुदगी की जानकारी उन्हें मिली. तो वह 19 अक्टूबर को घर आए और काफी खोजने के बाद जब उनकी माँ नहीं मिली. तो इसकी सूचना उन्होंने स्थानीय थाने में दी. मृतका के बेटे ने बताया कि आज सुबह उनके माँ का शव गांव के बाहर सिवान में दफन किया हुआ मिला. इस घटना के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ ने बताया कि मृतका के शव मिलने की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस ने जगह को खोद कर शव को निकाला.

उन्होंने बताया कि घरवालों की तरफ से तहरीर मिली है. जिसमें उन लोगों ने चार लोगों के नाम से किया है.

घटना के पीछे के कारण के बारे में उनके अनुसार पड़ोस में कुछ लोगों के अवैध संबंध की जानकारी मृतक को हो गई थी. जिसकी वजह से उसकी हत्या की गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस हर पहलुओं को लेकर जांच पड़ताल कर रही है, जो भी तथ्य निकाल के सामने आए आएगा उसके अनुसार आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

लेखक: इमरान अंसारी