Paris Olympics 2024: ओलंपिक में सेक्स की वापसी… खिलाड़ियों को वेलकम किट में मिले कंडोम… एक खिलाड़ी का दावा 75 फीसदी खिलाड़ी करते हैं सेक्स…

Published

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक गेम्स 2024 (Olympic Games Paris 2024) का आगाज हो चुका है। इस आयोजन में 10 हजार से ज्यादा एथलीट हिस्सा ले रहे हैं, जिनके लिए पेरिस में विशेष व्यवस्थाएं की गई हैं। एथलीट्स को रहने और खाने की सुविधाओं के साथ-साथ वेलकम किट में कई प्रकार के इंटिमेसी प्रोडक्ट्स भी दिए जा रहे हैं। इन वेलकम किट्स में कंडोम शामिल हैं, जो चर्चा का विषय बने हुए हैं।

खिलाड़ियों को वेलकम किट में मिले कंडोम

पेरिस ओलंपिक के आयोजकों ने एथलीट्स को मुफ्त में कंडोम उपलब्ध करवाए हैं। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, एथलीट्स विलेज में लगभग 20 हजार कंडोम रखे गए हैं। इसका मतलब है कि प्रत्येक एथलीट के लिए औसतन 14 कंडोम उपलब्ध हैं। इसके अलावा, 10 हजार डेंटल डेम्स भी वितरित किए गए हैं और इंटिमेसी से जुड़ी अन्य मेडिकल सुविधाएं भी दी गई हैं।

सेक्स, हुकअप-वन नाइट स्टैंड पर पूर्व एथलीटों के दावे

न्यू योर्क पोस्ट के अनुसार, ओलंपिक विलेज में आए खिलाड़ी हुकअप से लेकर वन नाइट स्टैंड और बेड-हॉपिंग जैसी गतिविधियों का अनुभव साझा करते हैं। पेरिस ओलंपिक के दौरान भी कुछ ऐसे ही खुलासे सामने आ रहे हैं। सेंट डेनिस में बनाए गए ओलंपिक विलेज में 206 देशों के 10 हजार से अधिक खिलाड़ी तीन सप्ताह तक भाग लेंगे।

इसके साथ ही आयोजकों द्वारा यहां पर 10 हजार डेंटल डेम्स भी रखे गए हैं, ताकि खिलाडियों और दर्शकों को जरूरत पड़ने पर इंटिमेसी से जुड़ी मेडिकल सुविधाएं भी मिल सकें।

75 फीसदी खिलाड़ी करते हैं सेक्स

ब्रिटेन के पूर्व टेबल टेनिस स्टार मैथ्यू सैयद ने ओलंपिक विलेज को ‘सेक्स फेस्ट’ बताया है। अपने 1992 के बार्सिलोना ओलंपिक अनुभव के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि इस दौरान उन्होंने भरपूर सेक्स किया। वहीं, चार ओलंपिक में 12 पदक जीतने वाले अमेरिकी तैराक रयान लोचटे का दावा है कि इस इवेंट के 75 फीसदी ओलंपियन जरूर सेक्स करते हैं।

ओलंपिक विलेज के निदेशक लॉरेंट माइकॉड के अनुसार, 2024 पेरिस खेलों में 14,250 एथलीटों के लिए 300,000 कंडोम उपलब्ध कराए जाएंगे। यह व्यवस्था एथलीट्स की सुरक्षा और उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए की गई है।