Shah Rukh Khan: शाहरुख खान को मिला लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल 2024 में अवार्ड, जानें किस पुरस्कार से किया गया सम्मानित?

Published
Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान और बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान ने एक शानदार अचीवमेंट अपने नाम किया है। किंग खान को लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल 2024 में पार्डो अल्ला अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। किंग खान को लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में यह अवॉर्ड 10 अगस्त को दिया गया, इस दौरान उन्होंने अपनी खुशी भी जाहिर की।

फॉर्मल लुक में किंग खान का डैशिंग अंदाज

पार्डो अल्ला कैरिएरा अवॉर्ड लेने पहुंचे शाहरुख खान के इवेंट से शानदार फोटोज और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। इस दौरान किंग खान ब्लैक शर्ट-पैंट के साथ मैचिंग ब्लेजर पहने हुए नजर आ रहे हैं। अवॉर्ड मिलने के बाद शाहरुख खान ने एक स्पीच भी दी। अपनी ट्रॉफी को फ़्लॉन्‍ट्‌ करते हुए किंग खान ने कहा, “ये बहुत हेवी है।” इतना कहने के बाद उन्होंने ट्रॉफी को साइड में रख दिया।

शाहरुख खान ने लोकार्नो को बताया खूबसूरत

शाहरुख खान ने कहा, “मैं लोकार्नो के इस बेहद खूबसूरत, क्रिएटिव और हॉट शहर में इतनी चौड़ी बांहों के साथ मेरा स्वागत करने के लिए आप सभी को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं, जो मैं स्क्रीन पर दिखाता हूं उससे कहीं अधिक चौड़ी है। इतने सारे लोग एक छोटे से चौराहे पर भरे हैं और इतना वॉर्म है। यह बिल्कुल भारत में घर होने की तरह ही है। इसलिए मुझे यहां बुलाने के लिए आप सभी का बहुत धन्यवाद।

यह भी पढ़ें: Anushka ने दिखाई बेटे अकाय की पहली झलक, विराट के लाडले यूं आए नजर