Dunki Movie Review: सिंगल स्क्रीन थिएटर ‘गेटी गैलेक्सी’ पर छाई शाहरुख की ‘Dunki’; थिएटर के बाहर उमड़ा प्रशंसकों का हुजूम!

Published

Dunki Movie Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस शाहरुख खान की बैक-टू-बैक ‘जवान’ और ‘पठान’ के बाद अब ‘डनकी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। शाहरुख की जवान और पठान के बाद अब फैन्स के बीच ‘डंकी’ का क्रेज खूब देखने को मिला। शाहरुख की फिल्म ‘डनकी’ आज यानी 21 दिसंबर 2023 की सुबह सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जैसे ही फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई, किंग खान के प्रशंसकों ने आतिशबाजी कर जश्न मनाया। इस मौके पर देशभर से हजारों प्रशंसक यहां मौजूद थे। वहीं, जिन लोगों ने फिल्म देखी है उन्होंने सोशल मीडिया पर शाहरुख की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए कमेंट्स की बौछार कर दी है।

फिल्म ‘डंकी’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो आज गुरुवार सुबह 5.55 बजे मुंबई के प्रतिष्ठित सिंगल स्क्रीन थिएटर गेटी गैलेक्सी में आयोजित किया गया। इस मौके पर किंग खान के फैंस ने ढोल-नगाड़ों के साथ पटाखे फोड़कर फिल्म की रिलीज का जश्न मनाया। थिएटर के बाहर हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस फिल्म में शाहरुख के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, विक्की कौशल, अनिल ग्रोवर, विक्रम कोचर, बोमन ईरानी ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 10 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी। शाहरुख की ‘डनकी’ का मुकाबला साउथ स्टार प्रभास की ‘सालार’ से होगा। फिल्म ‘सालार’ कल यानी 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।