Shaitaan Movie Review: महाशिवरात्रि पर सिनेमाघरों में आ धमका ‘शैतान’

Published

Shaitaan Movie Review: तुम जानते हो मैं कौन हूं? तुम जानते हो तुम किसके आगे खड़े हो? तुम जानते हो मैं क्या कर सकता हूं? जी हां, आज हम रिव्यू करेंगे शैतान मूवी का। देखिए, जब हम थिएटर के अंदर गए तो हम खूब हंसी मजाक कर रहे थे, लेकिन जैसे ही आर माधवन की एंट्री होती है, हम स्क्रीन से अपनी नजरें नहीं हटा पाते हैं। हम भूल गए थे कि हम थिएटर में बैठे हुए हैं।

लगभग हर कोई माधवन के कैरेक्टर से कुछ इस तरह जुड़ गया था कि हर कोई उनका ही जीवन जीने लग गया था। एक्टिंग इतनी बेहतरीन है कि आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे, कि अब क्या करेगा यह इंसान, और कैसे अजय की फॅमिली को परेशान करेगा।

इंटरवल तक लगता है कि अजय देवगन अब जीत जाएंगे, लेकिन माधवन कुछ अपने दिमाग का इस्तेमाल कर अजय को हरा देते हैं। हालांकि, हम आपको बता दें कि यह गुजराती फिल्म “वश” का रीमेक है।

वर्ल्ड क्लास एक्टिंग

अगर एक्टिंग की बात करें, तो सभी ने अच्छी एक्टिंग की है, लेकिन मेन हीरो आर माधवन ही है और वही रहेंगे। आप इनकी एक्टिंग की वजह से मूवी देखने पर मजबूर हो जाएंगे।

एक सीन ऐसा आता है, जिसमें आपने ट्रेलर में देखा होगा: आर माधवन अजय देवगन की बेटी से उन्हें थप्पड़ मारने को कहते हैं, और जैसे ही वो थप्पड़ मारती है, अजय देवगन दो सेकंड का पॉज लेते हैं, आंखों में आंसू भी आते हैं, लेकिन वो आंसू नहीं निकालते ताकि उनकी बेटी को यह ना लगे कि वह कमजोर हैं।

ज्योतिका ने भी अपनी एक्टिंग बहुत अच्छी की, लेकिन कहीं-कहीं वह थोड़ी ओवर होती दिखाई देती हैं, लेकिन एक सीन उनका भी ऐसा आता है जब वह बिल्कुल गुस्से में आ जाती हैं और आर माधवन को बहुत अच्छे से पिटाती हैं।

इस मूवी को हमारी तरफ से चार स्टार हैं और चार के चार स्टार इस मूवी की स्टार कास्ट के लिए हैं, क्योंकि सभी ने एक्टिंग बहुत अच्छी की है। अगर इनकी बेटी की भी बात करें, तो अजय देवगन की जो बेटी है, उनका भी एक सीन ऐसा आता है जिसमें आर माधवन लड़की को रोने के लिए कहते हैं। फिर उस रोने की इंटेंसिटी को बढ़ाते हैं, और जिस इंटेंसिटी से वह लड़की रोती है, वह भी कमाल है।

इंडिया में सबको पता है कि ब्लैक मैजिक क्या होता है, 70-75 परसेंट लोग इस पर यकीन नहीं करते हैं, लेकिन यह टॉपिक बहुत अच्छा है। देखिए, आपको पूरी तरह से स्पॉइलर्स नहीं देंगे, उसके लिए आपको मूवी देखनी पड़ेगी और मूवी जाइए इंतजार मत कीजिए। यह मूवी बहुत शानदार बनी है, ऐसी मूवीज को अगर हम सपोर्ट नहीं करेंगे तो हम बॉलीवुड से अच्छा एक्सपेक्ट नहीं कर सकते।

लेखक: करन शर्मा