माधवी लता पर सामने आया शाजिया इल्मी का हैरान कर देने वाला बयान!

Published
Madhavi Latha
Madhavi Latha

नई दिल्ली/डेस्क: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में तेलंगाना के हैदराबाद सीट पर मतदान हुआ. लोकसभा चुनाव में हैदराबाद भी हॉट-टॉप सीट में शामिल है.

इस सीट पर बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता और AIMIM के प्रमुख ओवैसी के बीच कांटे की टक्कर है. चुनावी लड़ाई एक तरफ रही, लेकिन दूसरी तरफ बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता के पोलिंग बूथ पहुंचने से बवाल मच गया.

शाजिया इल्मी का रिएक्शन

माधवी लता पर मुस्लिम महिलाओं का बुर्का हटाकर वोटर कार्ड चेक करने पर मुकदमा दर्ज हुआ है. इस मामले पर बीजेपी नेता शाजिया इल्मी का रिएक्शन सामने आ गया है. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, “माधवी लता एक महिला उम्मीदवार हैं. उन्होंने बुर्का पहनने वाली एक महिला से अपनी पहचान उजागर करने का अनुरोध किया है, एक उम्मीदवार के तौर पर उनके पास यह अधिकार है. ऐसा पहले भी हुआ है, जहां चेहरा ढककर फर्जी वोटिंग की गई है. उनका इरादा किसी को अपमानित करने का नहीं है. ओवैसी डरे हुए हैं, क्योंकि वह उन्हें कड़ी टक्कर दे रही हैं.”

माधवी लता पर मुकदमा दर्ज

बता दें कि, आज मतदान के समय बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता पोलिंग बूथ पहुंची थीं. माधवी लता का यह वीडियो लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया. इस वीडियो में माधवी लता पोलिंग बूथ पर पहुंच मुस्लिम महिलाओं का वोटर कार्ड चेक करती नज़र आईं. माधवी लता के इस बेबाक अंदाज पर खूब बवाल मचा. माधवी लता पर आईपीसी और जन प्रतिनिधित्व अधिनियम के तहत केस भी दर्ज किया गया.

लेखक- वेदिका प्रदीप