शहजादे कार्तिक ने वीकेंड पर अक्षय कुमार को दी कड़ी टक्कर, जानें क्या रहा कलेक्शन

Published

पिछले हफ्ते बड़े पर्दे पर अक्षय स्टारर ‘सेल्फी’ और कार्तिक स्टारर ‘शहजादा’ रिलीज हुई. दोनों पर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं. हालांकि, फ्लाप होने के बाद भी दोनों फिल्मों को वीकेंड से उम्मीद थी. वीकेंड पर दोनों फिल्मों में कड़ी टक्कर देखने को मिली. लेकिन इस रेस में कार्तिक आर्यन ने बाजी मार ली. आइये आपको बताते हैं अब तक के आंकड़े क्या कहते हैं.

कार्तिक ने छोड़ा अक्षय को पीछे-

वीकेंड के आकड़ें बताने से पहले आपको बता दें कि अक्षय और इमरान स्टारर ‘सेल्‍फी’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी है. अक्षय की बात करें, तो एक्टर की पिछली 4-5 फिल्मों का प्रदर्शन खराब ही रहा है. लेकिन सेल्फी की कमाई के आंकड़े पिछली फिल्मों से भी बुरा रहा है. हालांकि, एक्टर को वीकेंड से उम्मीद थी. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वीकेंड पर सेल्फी को 9.39% की ऑडियन्स ही मिली. जबकि, कार्तिक की शहजादा को इससे कहीं ज्यादा ऑडियंस मिलीं.

किसने की कितनी कमाई

अगर अब बात करें कि इन दोनों फिल्मों ने अब तक कितनी कमाई की है, तो सेल्फी 11.9 करोड़ की ही कमाई कर पाई है. वहीं, शहजादा ने टोटल 28.56 करोड़ की कमाई कर ली है. वैसे तो दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लाप साबित हुई हैं, लेकिन अक्षय और कार्तिक के चार्म की बात करें, तो लोग अब अपने खाली समय में कार्तिक को देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

अक्षय की चार फिल्मों की कमाई

अक्षय की पिछली फिल्मों की बात करें, तो पिछले साल आई ‘राम सेतु’, ‘रक्षा बंधन’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘बच्चन पांडे’ चारों ही फिल्में फ्लाप रही हैं. आंकड़ों की बात करें, तो ‘रक्षा बंधन’ ने 7.05 करोड़, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 5 करोड़, ‘राम सेतु’ ने 5.92 करोड़, और और ‘बच्चन पांडे’ ने 3.37 करोड़ की कमाई की थी.

कार्तिक की फिल्मों का प्रदर्शन अक्षय से बेहतर

वहीं, कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्मों का प्रदर्शन बेहतर रहा है. एक्टर की भूल भुलैया 2 की टोटल कलेक्शन 172 करोड़ रुपये से ऊपर ही रही है. आपको बता दें कि अक्षय और कार्तिक की ये दोनों फिल्में साउथ फिल्म की रीमेक है.