शोएब मलिक ने किया पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सना जावेद से निकाह

Published

नई दिल्ली/डेस्क: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने फिर से शादी कर ली है. शोएब ने खुद पोस्ट कर पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से निकाह की पुष्टि की. यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब शोएब और सानिया के बीच तलाक की खबरें सामने आ रही थी. शोएब और सना ने एक समारोह के दौरान निकाह किया.

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने बुधवार को लिखा था कि तलाक मुश्किल है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी लगाकर इंग्लिश में लिखा था कि शादी मुश्किल है, तलाक मुश्किल है, अपनी मुश्किलें खुद चुनें. जीवन आसान नहीं, ये हमेशा ही मुश्किल रहेगा, लेकिन हम मुश्किल को चुन सकते हैं. ध्यान से चुनें.

सना जावेद ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना नाम भी बदल लिया है. उन्होंने अपने नाम के आगे शोएब मलिक का सरनेम लगा दिया है. शोएब मलिक ने शनिवार 20 जनवरी को अपनी शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर शेयर करते हुए सनसनी मचा दी है. ऐसी अफवाह थी कि शोएब मलिक और सना जावेद लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब दोनों ने पूरी दुनिया के सामने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है.

कौन हैं सना जावेद?

पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल सना जावेद तलाकशुदा हैं. उन्होंने 2020 में उमैर जसवाल से निकाह किया था. हालांकि, जल्द ही दोनों अलग हो गए थे. बाद में अपने-अपने अकाउंट से इन दोनों ने एक-दूसरे की तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं. फिर दोनों के बीच तलाक की बात सामने आई थी. 28 साल की सना पाकिस्तान के कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं.

लेखक: इमरान अंसारी