शुभमन गिल शतक से गए चूक, सचिन की बेटी सारा को हुआ दुख

Published

नई दिल्ली/डेस्क: शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर के बीच की रिलेशन की चर्चाएं अब फिर बढ़ गई हैं। उन्होंने भारत और श्रीलंका के बीच के मैच (IND vs SL) में एक शानदार प्रदर्शन किया।

पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने जल्दी ही अपना विकेट खो दिया, जिसके बाद विराट कोहली और शुभमन गिल ने मैच का मोर्चा संभाला। शुभमन गिल वर्ल्ड कप 2023 में पहला शतक ठोकने के काफी करीब थे, लेकिन एक खराब शॉट के बाद वह आउट हो गए। इसके बाद सारा तेंदुलकर का रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी प्रमुख हो रहा है।

शुभमन गिल ने इस मैच में बहुत अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन जब उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया, तो उन्होंने अपना गियर बदल लिया। उन्होंने 92 गेंदों में 92 रन की पारी खेली, जिसमें 11 चौके और 2 शानदार छक्के शामिल थे। गिल ने बल्ले से धमाकेदार रन बनाए और और स्टेडियम में मौजूद सारा तेंदुलकर ने उनके प्रदर्शन की सराहना करती दिखी।

लेकिन जैसे ही गिल अपने शतक से महज 8 रन दूर रह गए तो सारा तेंदुलकर निराश नजर आई। एक वीडियो में उनकी रिएक्शन भी दिखा। हालांकि, हालांकि, बाद में सारा ने उनकी इस शानदार पारी के लिए खड़े होकर तालियां भी ठोकी।

हाल ही में, शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में, वे मुंबई के ‘जियो वर्ल्ड प्लाजा’ के लॉन्च के दौरान साथ में दिख रहे थे। जब वे इवेंट से बाहर निकलने लगे, तो कैमरामैन को देखकर दोनों वहीं रुक जाते हैं और अलग-अलग दिशा में बाहर निकलते हैं।

लेखक: करन शर्मा